बैतूल (हेडलाइन)/नवल वर्मा। विश्व विख्यात आध्यात्मिक संस्थान ब्रह्माकुमारीज की प्रसिद्ध अंतर्राष्ट्रीय वक्ता एवं वरिष्ठ राजयोग शिक्षिका राजयोगिनी ब्रह्माकुमारी आशा दीदी जी रविवार 29 जनवरी को बैतूल शहर पधार रहे हैं। आप ब्रह्माकुमारीज के नवनिर्मित भाग्य विधाता भवन में एक दिवसीय व्याख्यान देने के लिए विशेष आग्रह पर अपना अमूल्य समय निकाल हम सबके बीच आ रहे हैं। इस शुभ अवसर पर आप जैसी विश्वविख्यात आध्यात्मिक विभूति के दर्शन एवं उनके मुखारविंद से मानव सफल जीवन कैसे बनाएं इस विषय पर आशीर्वचन सुनने का ये सुअवसर है।

ब्रह्माकुमारीज बैतूल की निर्देशिका बी के मंजू बहन जी ने बताया की आदरणीय आशा दीदी जी एक विश्वविख्यात मोटिवेशनल स्पीकर तो है ही साथ ही साथ वह बहुमुखी प्रतिभा की धनी, परम तपस्विनी , गुणामूर्त है और वर्तमान समय एक व्यावहारिक आध्यात्मिक जीवन का प्रत्यक्ष उदाहरण है। आप हम सभी ब्रह्माकुमारी बहनों को अंतर्राष्ट्रीय मुख्यालय में ट्रेनिंग देने का कार्य भी आप ही करती है और आप ही के मार्गदर्शन में अनेक ब्रह्माकुमारी बहनों और ब्रह्माकुमार भाइयों ने अपना जीवन ईश्वरीय कार्य में समर्पित किया है जो आज देश विदेश में मानवता की सेवा में दिन रात लगे हुए हैं । राजयोगिनी  आशा दीदी जी ब्रह्माकुमारीज की मैनेजमेंट कमिटी मेंबर भी है और साथ ही प्रशासनिक सेवा प्रभाग की राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं। वही बी के सुनीता बहन जी ने कहा कि ऐसी महान विभूति हमारे बीच में पधार रही है तो हमें यह स्वर्णिम अवसर ना गवा कर उनके सानिध्य का लाभ अवश्य लेना चाहिए ।

विदित हो कि *सशक्त मन से सफल जीवन* विषय पर राजयोगिनी दीदी जी का 01 घंटे का वक्तव्य रविवार  6:00 से 8:00 के बीच रखा गया है। इस अवसर पर सांसद , विधायक  एवं कलेक्टर महोदय समेत शहर के कई गणमान्य नागरिको , पत्रकार बंधु, वरिष्ठ अधिकारी गण को आमंत्रित किया गया है।
नवल वर्मा हेडलाइन बैतूल 28 जनवरी 2023