बैतूल(हेडलाइन)/नवल वर्मा। सांईखेड़ा थाने में चार माह पहले ही पदस्थ हुए थाना प्रभारी रविकांत डहेरिया को एसपी सिद्धार्थ चौधरी ने शुक्रवार शाम को बीजादेही थाने की रवानगी दे दी है। वहीं पिछले सात-आठ महीने से बीजादेही थाने के कार्यवाहक टीआई नन्हेंवीर सिंह को सांईखेड़ा थाने की कमान दी गई है। बताया गया कि राष्ट्रीय दिव्य दुनिया में प्रकाशित खबरों को अपने स्तर पर पुलिस अधीक्षक द्वारा संज्ञान में लेने के बाद वास्तविकता की जांच पड़ताल करवाई गई और उसके बाद टीआई रविकांत डहेरिया की रवानगी तय कर दी गई। 
गौरतलब है कि राष्ट्रीय दिव्य दुनिया ने ऑफ द रिकार्ड और ऑन द रिकार्ड दोनों तरीके से थाना प्रभारी की कार्यप्रणाली को लेकर सवाल खड़े किए थे। इन सवालों के जवाब मिलने के बाद ही एसपी ने यह बदलाव किया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने स्पष्ट शब्दों में आदेश दिए है कि थाने के सामने जो आरक्षक और प्रधान आरक्षक खड़े रखे जाते है और ट्रकों से वसूली की जाती है। इस पर अंकुश लगाया जाए। वहीं बिरूल बाजार के बैलबाजार से होने वाली कथित वसूली को भी कढ़ाई से रोकने के आदेश दिए है। 
नवल वर्मा हेडलाइन बैतूल 20 अगस्त 2023

 

(बैतूल) आमला - भीमपुर सहित अन्य जनपद सीईओ को बैतूल से विदा करने के आदेश
बैतूल (हेडलाइन) /नवल वर्मा। बैतूल जिले से तबादला हो चुके जनपद सीईओ के रिवलिंग को लेकर सवाल उठ रहे थे। ऐसी स्थिति में अति विवादस्पद सीईओ दानिश खान की रवानगी को लेकर आमला के जनपद सदस्यों ने ही मोर्चा खोल रखा था। अब शासन से आदेश आया है कि दानिश खान सहित जो अन्य सीईओ के तबादले हो चुके है, उनको रवाना किया जाए। कंचन वास्कले भीमपुर से निसरपुर धार, दानिश खान आमला से बाड़ी रायसेन, सुरेश कुमार इंदोरकर घोड़ाडोंगरी से बिछुआ छिंदवाड़ा, फिरदोस शाह प्रभातपट्टन से शाहपुर रिलीव करने के आदेश हुए हैं ।
नवल वर्मा हेडलाइन 20 अगस्त 2023