हिवरा आठनेर (हेडलाइन)/धर्मेंद्र पाटनकर । आठनेर क्षेत्र के भाजपा मण्डल अध्यक्ष गोवर्धन राने द्वारा हिवरा मां भवानी मंदिर के गर्भगृह के पास बनाए गए शौचालय एवम मूत्रालय को मंदिर परिसर से हटाने की शुरुआत मंदिर समिति अध्यक्ष तरुण साकरे ने कर दी है,  जिसके अन्तर्गत उन्होंने वहाँ पर ताले लगवा दिए हैं और ग्रामीणों एवम माता के भक्तो से मिलकर इसे तुड़वाने की प्रक्रिया करेगे। जिसमे वे सबको साथ लेकर चलने और सर्वसहमति से करने की बात कर रहे हैं।


 उक्ताशय में उनका कहना है कि गर्भगृह एवम मंदिर परिसर में इस तरह की हमारी धार्मिक भावनाओं को आहत करने तथा नियम विरुद्ध किए गए अनुचित निर्माण को चिन्हित कर नियमानुसार कार्रवाई करेंगे। चूंकि उन्होंने इस तरह के निर्माण के समय भी इसमें अपना विरोध दर्ज किया था। यही वजह है कि मौका मिलते ही उन्होंने भाजपा मंडल अध्यक्ष द्वारा मनमर्जी से किया नियमविरुद्ध निर्माण तोड़ने की पहल कर दी है ।


गौरतलब है कि अभी सीधी मूत्रालय कांड भी अपने चरम पर चर्चित हो रहा है और मुख्यमन्त्री ने खुद पूरे मामले कि कमान अपने हाथ में ले रखी है। वहीं देखना होगा कि अध्यक्ष तरुण साकरे को यहाँ कहाँ तक कामयाबी मिलती है या उनके हाथ भी खाली ही रहेंगे। 
नवल वर्मा हेडलाइन बैतूल 12 जुलाई 2023