बैतूल(हेडलाइन)/नवल वर्मा । मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की लाड़ली बहना योजना से महिलाओं में भाजपा को लेकर जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा है। उत्साहित महिलाये बैतूल विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल का आत्मीयता से स्वागत कर उन्हें आशीर्वाद दे रही है। महिलाओं में भाजपा को लेकर किस हद तक उत्साह है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि भाजपा प्रत्याशी श्री खण्डेलवाल का जनसंपर्क शुरू होने के पूर्व ही विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण सहित शहरी इलाकों में महिलाओं, युवतियों द्वारा अपने घरों को भाजपा के झंडे तोरणों से सजाकर आंगन में कमल के फूल की रांगोली रंगों और फूल की पंखुडियों से बनायी जा रही है।

5 नवम्बर को भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल द्वारा बैतूल नगर के मोतीवार्ड, कृष्णपुरा, सुभाष वार्ड सहित अन्य वार्डाे में किए गए जनसंपर्क के दौरान उनके स्वागत में महिलाओं द्वारा घरो-घर के आंगन में रंगो और फूलों की पंखुडियों से कमल के फूल की रंगोली सजाकर उनका समर्थन करने का संदेश दिया गया। महिलाओं ने श्री खण्डेलवाल का आरती उतारकर, तिलक लगाकर, पुष्पवर्षा कर, मिठाई खिलाकर आत्मीयता से स्वागत कर उन्हें आशीर्वाद दिया। नगर के वार्डाे में घरों-घर और सार्वजनिक स्थलों पर महिलाएं श्री खण्डेलवाल का स्वागत करने के लिए नजर आई। उक्त जानकारी भाजपा प्रत्याशी के मीडिया सेल द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी गई। 
जनसंपर्क के दौरान श्री खण्डेलवाल ने सभी को आश्वस्त किया कि बैतूल नगर सहित समुचे विधानसभा क्षेत्र के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी। आम जन का जीवन खुशहाल और समृद्धशाली हो युवाओं को रोजगार मिल सके, महिलाएं सुरक्षित रहे उन्हें स्वरोजगार से जोड़कर आत्मनिर्भर बनाने के लिए वे लगातार काम करते रहेंगे। मोती वार्ड निवासी प्रेमलता सोनी बताती है कि लाड़ली बहना योजना से महिलाओं को अभी प्रतिमाह 1250 रूपए मिल रहे है आगे तीन हजार रूपए प्रतिमाह मिलेगी। जिससे महिलायें सक्षम बन रही है। प्रतिमाह उनके खाते में राशि जमा होने से महिलाओं को हाथ पसारना नही पड़ता है। इसलिए बडी संख्या में महिलायें भाजपा का समर्थन कर हेमंत भैया को आशीर्वाद दे रही है।
नवल वर्मा हेडलाइन बैतूल 05 नवंबर 2023