(हिवरा/बैतूल) मंत्रोच्चार के साथ विधिविधान से पूजा - अर्चना कर माँ भवानी को किया चांदी का मुखड़ा अर्पण 

हिवरा / आठनेर (हेडलाइन)/नवल वर्मा । श्री महावीर देवस्थान माँ भवानी शंकर मंदिर हिवरा में चैत्र नवरात्र के प्रथम दिवस से धर्माचार्य संजय जोशी के नेतृत्व में आयोजित धार्मिक अनुष्ठानों की कड़ी में आज महाअष्टमी के पावन अवसर पर माँ भगवती को नवनिर्मित चांदी का मुखड़ा मंत्रोच्चार कर विधिविधान से पूजा अर्चना के साथ माँ भवानी को अर्पण किया गया ।
 उक्ताशय में मंदिर से जुड़े वरिष्ठ भक्तगण हनुवंतराव देशमुख पटेल, संजय देशमुख पटेल ने बताया कि आज अष्टमी को माता कालका भवानी को नवीन मुखड़ा जिसे खातेगांव के सुप्रसिद्द मुखड़ा निर्माणकर्ता लक्ष्मीनारायण सोनी द्वारा निर्मित किया गया है उसे अर्पित किया गया। 

उन्होंने बताया कि यहां चल रहे आयोजन में प्रतिदिन हजारों की संख्या में माँ भवानी के श्रीचरणों में श्रद्धालुओं की मनोकामना पूर्ति उपरांत उपस्थिति दर्ज हो रही है।
ज्ञात हो कि श्री महावीर देवस्थान, माँ भवानी शंकर मंदिर से लाखों भक्तों की आस्था जुड़ी हुई है। भक्तगण यहाँ समय-समय पर मुक्त हस्त से दान दक्षिणा कर विशेष सहयोग करते रहते है। इस बार भी चैत्र नवरात्र के पावन अवसर पर यहाँ धार्मिक अनुष्ठान एवं माता को मुखड़ा अर्पण करने में भी भक्तों ने महती भूमिका निभाई है। 
उन्होंने माँ भवानी के भक्तों सहित आम जनमानस से अधिक से अधिक संख्या में सपरिवार अपनी उपस्थिति दर्ज कराकर धर्मलाभ लेने की अपील की है।
नवल वर्मा हेडलाइन बैतूल 16 अप्रैल 2024