बैतूल(हेडलाइन)/नवल वर्मा । अखिल भारतीय भार्गव सभा से संबद्ध भार्गव सभा बैतूल के चुनाव गत दिवस सर्वसम्मति से संपन्न हुए। जिसमें भार्गव सभा बैतूल के अध्यक्ष पद हेतु दीपक भार्गव एवं सचिव के लिए सुधीर भार्गव का सर्व सम्मति से चुनाव हुआ। इसी अवसर पर भार्गव सभा बैतूल की कार्यकारिणी का भी गठन किया गया। सभा के पूर्व अध्यक्ष मनोज भार्गव और सचिव मयूर भार्गव ने समाज के सभी सदस्यों का सहयोग के लिए आभार माना। नवगठित कार्यकारिणी में समाज के सभी सदस्यों के सहयोग से निरंतर सामाजिक एवं सांस्कृतिक गतिविधियां संचालित कर समाज को सक्रिय रखने का भरोसा दिलाया। 
भार्गव सभा बैतूल के चुनाव गत दिवस समाज के वरिष्ठ सदस्य गोपाल भार्गव के सदर स्थित निवास पर संपन्न हुए। जिसमें समाज के सभी महिला- पुरूष सदस्यों ने शामिल होकर प्रक्रिया में भाग लिया। इस अवसर पर समाज के पूर्व अध्यक्ष मनोज भार्गव ने अपने कार्यकाल का लेखा-जोखा प्रस्तुत कर सभी सदस्यों का सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया। सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से नए पदाधिकारियों का चयन किया। जिसमें अध्यक्ष पद हेतु दीपक भार्गव, सचिव सुधीर भार्गव, कोषाध्यक्ष चेतन भार्गव, उपाध्यक्ष गोपाल भार्गव, श्रीमति दीपा भार्गव, सह सचिव श्रीमति रश्मि भार्गव एवं आयुष भार्गव को चुना गया। साथ ही अखिल भारतीय भार्गव सभा के लिए मयंक भार्गव को प्रतिनिधि के रूप में चुना गया। सभी नव निर्वाचित पदाधिकारियों को समाज के सदस्यों ने पुष्पहार पहनाकर बधाई दी। इस अवसर पर महिलाओं द्वारा मकर संक्रांति का पर्व भी परंपरागत तरीके से मनाया गया। 
चुनावी प्रक्रिया के दौरान अनिल भार्गव, बाबू भार्गव, निधीश भार्गव, मयूर भार्गव, अनुज भार्गव, नीतिश भार्गव, श्रीमति लता, श्रीमति कविता, श्रीमति दीप्ती, श्रीमति अल्का, श्रीमति मीरा, श्रीमति सुनीता, श्रीमति स्वाती, श्रीमति अर्चना, श्रीमति प्राची, श्रीमति मेघा, श्रीमति नेहा मौजूद थे। इस अवसर पर सभा के आयोजक गोपाल भार्गव को सभी ने आयोजन के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।
नवल वर्मा हेडलाइन बैतूल 16 जनवरी 2023