शाहपुर(हेडलाइन) /अंकुश मिश्रा। बाबा मनसुखादास जी के मेले में आंनद उत्सव के अतंर्गत तीन दिवसीय  सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन चल रहा है। इस कार्यक्रम में शाहपुर नगर सहित अन्य जिलो के भी बालक बालिकाओं द्वारा  सुंदर प्रस्तुति दी जा रही हैं।
 उक्त कार्यक्रम को देखने के लिए नगर सहित आस पास के ग्रामीण अंचलो से भी भारी मात्रा में लोग एकत्रित हो रहे है। वही उक्त कार्यक्रम की व्यवस्था बनाने का जिम्मा मेला समिति के सदस्यों सहित नगर परिषद के अध्यक्ष उपाध्यक्ष एवं कर्मचारियों ने अपने हाथो ले रखा है।
जिससे किसी प्रकार की  दर्शकों को दिक्कत का सामना न करना पड़े वही बुधवार की रात्रि में चल रहे सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान नशे में धुत नगर परिषद के वार्ड क्रमांक 11 के पार्षद ललित बारस्कर ने कार्यक्रम स्थल पर नगर परिषद के कर्मचारी के साथ गाली गलौच करते हुए  जमकर अपशब्दों का प्रयोग करते हुए उक्त कर्मचारी को सार्वजनिक स्थान पर खरी खोटी सुना डाली।
 कुछ प्रत्यदर्शियों ने बताया कि  उक्त कार्यक्रम में दर्शको के बैठने के लिए महिलाओं व पुरूषों के लिए अलग अलग व्यवस्था की गई थी।  लेकिन उक्त पार्षद ने अपने कुछ साथियों के साथ नशे की हालत में महिलाओ की पंक्ति में बार - बार आना जाना कर रहे थे। तभी ड्यूटी के दौरान  नगर परिषद के  कर्मचारी  संजय त्रिवेदी ने पार्षद के साथियों को साईड से निकलने को कहा तो वह आग बबूला हो गए एवं पार्षद ललित बारस्कर  को बुला लाए और नशे में धुत पार्षद ने अपना आपा खोते हुए उक्त कर्मचारी के साथ अपशब्दों का प्रयोग करते हुए गाली गलौच तक कर डाली। जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगो ने मामले को शांत कराया।
उक्त घटना के  बाद नगर परिषद के कर्मचारी संजय त्रिवेदी  ने पुलिस अधीक्षक बैतूल के नाम शाहपुर थाने में  आवेदन देकर उक्त पार्षद के विरुद्ध शीघ्र उचित कार्यवाही की मांग की गई है। इस मामले में कर्मचारी संजय त्रिवेदी ने बताया कि
नगर परिषद द्वारा मेरी ड्यूटी कार्यक्रम स्थल पर लगाई गई  थी। जहां पार्षद के कुछ साथी बार बार मना करने के बाद भी रस्सी कूदकर महिलाओं की तरफ घुस रहे थे तो मेरे एवं पुलिस विभाग के कर्मचारी ने उन्हें भगाया।
जिसके बाद वह लोग पार्षद ललित बारस्कर को अपने साथ लेकर आ गये और नशे की हालत में उक्त पार्षद ने गाली गलौच के साथ साथ अपशब्दों का प्रयोग सार्वजनिक स्थान पर किया।  जिसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक के नाम शाहपुर थाने में की गई है।
अंकुश मिश्रा हेडलाइन शाहपुर , 19 जनवरी 2023