बैतूल(हेडलाइन)/नवल वर्मा। चांदू के सहकारी सेक्टर कर्मी हरिराम का एक और नया कारनामा सामने आया है। जिसमें पीडि़त पक्ष ने मामले को लेकर भैंसदेही थाने में लिखित शिकायत की है। हरिराम द्वारा एक पूर्व सैनिक को बिना कारण डराया धमकाया गया और अपमानित किया गया। वह पूर्व सैनिक भैंसदेही की  को - ऑपरेटिव बैंक में अपने केसीसी खाते को चेक कर रहा था, इसी दौरान हरिराम ने उसके खाता चेक करने पर भड़ककर उसके साथ गाली गलौच की और धमकाया भी। भैंसदेही थाने में आवेदन देने के बाद भी हरिराम के प्रभाव में पुलिस ने एफआईआर नहीं लिखी। एक पूर्व सैनिक के साथ इस तरह का कृत्य होने पर भी पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया।

- भैंसदेही को - ऑपरेटिव बैंक मैनेजर के सामने हुई घटना...
भैंसदेही थाने में सुरेश कुमार यादव ने अपनी शिकायत में बताया कि वह पूर्व सैनिक है। 18 अप्रैल को वह को ऑपरेटिव बैंक भैंसदेही में बैंक मैनेजर के पास जब अपने केसीसी खाते की जानकारी लेने आया तब घटना हुई।

- मैनेजर जब जानकारी दे रहा था तब अचानक हरिराम भड़क गया...
पूर्व सैनिक सुरेश यादव ने बताया कि जब बैंक मैनेजर सहकारी बैंक भैंसदेही में उसके केसीसी खाते की जानकारी दे रहा था, तभी वहां अचानक हरिराम पाटनकर पहुंचा और उसे जानकार लेता देख भड़क गया।

- गाली गलौच कर हरिराम देने लगा पूर्व सैनिक को धमकी...
पूर्व सैनिक सुरेश यादव ने बताया कि हरिराम ने उसे अचानक गालियां बकना शुरू कर दिया और कहने लगा कि तू चांदू सोसायटी तो चल तुझे क्या-क्या जानकारियां चाहिए, तुझे देता हूं। उसके साथ वह सबके सामने झगडऩे लगा।

- 2020 में पूर्व सैनिक के खाते से विड्राल कर लिए थे 65 हजार...
पूर्व सैनिक का आरोप है कि 2020 में उसके केसीसी खाते से 20 हजार रूपये विड्राल कर लिए गए थे। जब उसके द्वारा बैंक में आकर जानकारी निकाली गई तो उसे यह 65 हजार रूपये वापस लौटा दिए गए थे। पूर्व सैनिक का कहना है कि चांदू सोसायटी में किसानों के साथ इस तरह की कई गड़बडिय़ां टीम हरिराम द्वारा की गई है।
नवल वर्मा हेडलाइन बैतूल 21 अप्रेल 2023