बैतूल(हेडलाइन)/नवल वर्मा। चांदू सहकारी समिति के शाखा प्रबंधक हरिराम पाटनकर के कारनामों की कमी नहीं है। नए-नए मामले सामने आते है, लेकिन इसके बावजूद उसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया जाता है। लगातार शिकायतें होने के बावजूद उस पर कोई कार्रवाई नहीं की जाती। पूर्व सैनिक सुरेश यादव को धमकाने-चमकाने का मामला सामने आने के बाद नया मामला यह सामने आया कि हरिराम ने एक महिला की जमीन पर किसी और के नाम से केसीसी बना दी और केसीसी पर पिछले कई वर्षो से लेनदेन भी हो रहा है। महिला द्वारा आपत्ति लेने के बावजूद भी हरिराम उसकी आपत्ति को मानने को तैयार नहीं है। महिला का कहना है कि मामले को लेकर उसने झल्लार थाने में 15 अप्रैल को शिकायत भी की, लेकिन इसके बावजूद कोई एक्शन लेने की जगह चांदू बीट के प्रभारी एएसआई वर्मा ने उसके साथ अभद्र व्यवहार किया।

- महिला ने रमेश येवले और हरिराम पाटनकर के खिलाफ की है शिकायत...
वर्तमान में आवेदिका कोठारा, तहसील अचलपुर जिला अमरावती में निवास करती है। उसने रमेश येवले निवासी रंभा तहसील भैसदेही और हरिराम पाटनकर शाखा प्रबंधक सहकारी समिति चांदू के खिलाफ शिकायत की है। जिसमें रमेश येवले महिला का पति है।

- पलस्या में है शिकायकर्ता महिला के नाम पर राजस्व रिकार्ड में जमीन...
महिला ममता येवले ने जो शिकायत की है उसमें उसने बताया कि उसके आधिपत्य और स्वामित्व की भूमि मौजा पलस्या में खसरा क्र 218 एवं 219 में एवं खसरा क्र 227/2, 282/1 एवं खसरा नं 282/8 और 282/9 में अलग-अलग रकबे में दर्ज है।


- महिला ने नहीं दी सहमति और न ही दस्तावेज दिए फिर बना दी केसीसी...
महिला की पलस्या स्थित जमीन पर उसके द्वारा सहकारी समिति में न तो कोई दस्तावेज दिए गए और न ही कोई सहमति पत्र दिया गया, इसके बावजूद शाखा प्रबंधक पाटनकर ने केसीसी बनाकर खाता खोला और कर्ज का लेनदेन भी हो रहा है।

- शिकायत करने पर थाना प्रभारी झल्लार ने मदद नहीं की और बीट प्रभारी ने की अभ्रदता...
शिकायतकर्ता महिला ने बताया कि 15 अप्रैल को वह मामले को लेकर शिकायत करने झल्लार थाने गई थी, जहां उसने शिकायत आवेदन की पावती की फोटो मोबाईल में खींची इसके बाद बीट प्रभारी ने उसे फोन किया और उसे बुलाकर गाली गलौच कर अभद्र व्यवहार किया। महिला का कहना है कि बीट प्रभारी का पूरे चांदू सेक्टर में दहशत है और वह पहले भी झल्लार थाना और चांदू बीट में रह चुका है।
नवल वर्मा हेडलाइन बैतूल 23 अप्रैल 2023