बैतूल(हेडलाइन)/नवल वर्मा। क्षत्रिय राठौर समाज में आज रविवार को चुनाव होना है, लेकिन चुनाव के पहले ही समाज के व्हाट्सअप ग्रुप पर जिस तरह से सरगर्मियां देखी जा रही है और पर्चे बाजी हो रही है, उससे साफ नजर आ रहा है कि वर्तमान अध्यक्ष अनिल राठौर को लेकर कहीं न कहीं असंतोष का भाव है जो मुखर होकर सामने आ रहा है। यह असंतोष इतना ज्यादा है कि प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद राठौर टिकारी ने तो वर्तमान अध्यक्ष अनिल राठौर के खिलाफ मोर्चा ही खोल दिया है और उनसे सवाल करने वाली पोस्ट भी समाज के ग्रुप में डाली है। वहीं उन पर आरोप लगाने वाली पोस्ट भी खासी चर्चा में है। इन सभी स्थितियों को लेकर माना जा रहा है कि अध्यक्ष के खिलाफ एंटी इनकम्बेंसी है इसलिए निर्विरोध की जगह मतदान की नौबत आएगी।

- 5 - 6 लोग है जिन्हें दिक्कत है, बाकी कहीं कोई समस्या नहीं है : अनिल राठौर...
समाज में आज तक 10 चुनाव हुए है सभी निर्विरोध हुए है, कल भी यही होगा। कुछ लोग है जिन्हें व्यक्तिगत दिक्कत है। बाकी समाज एक साथ है। जो लोग विरोध कर रहे है उन्हें समाज की तरक्की अच्छी नहीं लग रही है।

- समाज के लिए नहीं बल्कि अपने हित के लिए संगठन का उपयोग : शिवकुमार राठौर...
वर्तमान अध्यक्ष ने अपने पद का दुरूपयोग किया है, इसका सबसे बड़ा उदाहरण ही मैं हूं। उन्होंने अपने व्यक्तिगत फायदे और राजनीति के लिए संगठन का उपयोग किया है। समाज के लिए कुछ भी नहीं किया है।

- यदि मतदान हुआ तो १३७० वोटर करेंगे अध्यक्ष का फैसला ...                  
राठौर समाज में दो मतदान बूथ है, जिसमें बूथ नंबर एक में 23 इकाई है। वहीं बूथ क्रमांक 2 में 33 इकाई है। कुल मिलाकर 1370 वोटर है। राठौर समाज बाहुल्य इकाई गंज बैतूल, आमला, दामजीपुरा, सातनेर, पाढर, चिचोली, बैतूलबाजार, टिकारी बैतूल, खेड़ी और भैंसदेही में अधिकतम 70 मतदाता है। वहीं अन्य इकाई में अधिकतम में 35 मतदाता है।

- मेसी ट्रेक्टर शोरूम बडोरा में होगी चुनाव की पूरी प्रक्रिया ...             
बताया गया कि आज रविवार को सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक मेसी ट्रेक्टर शोरूम बडोरा में चुनाव की प्रक्रिया होगी। इस प्रक्रिया में सुबह 9 से 11 बजे तक नामांकन प्रक्रिया, 11.30 बजे नामांकन की जांच, 12 बजे नामांकन वापसी, 1 बजे से 4 बजे तक मतदान और 5 बजे मतगणना हेागी।
नवल वर्मा हेडलाइन बैतूल 07 मई 2023