बैतूल(हेडलाइन)/नवल वर्मा । ग्राम पंचायत केरपानी के पाठाढाना में 130 मीटर सीसी रोड लापता हो गई है? कागज़ के रिकार्ड में तो यह सीसी रोड नजर आ रही है और इसकी राशि का आहरण भी हो गया है, लेकिन मौके पर सडक़ नदारद है वहां आज भी कच्चा रोड है! जिसको लेकर ग्रामीणों ने एक शिकायत जिला पंचायत सीईओ को की है।
जिसमें बताया गया कि बबलू के घर से केशू के घर तक सीसी रोड का निर्माण किया गया है और सरकारी रिकार्ड में यह सडक़ पूर्ण बताई जा रही है। जबकि हकीकत में सीसी रोड धरातल पर ही नहीं है। बबलू के घर से केशू के घर की ओर आज भी कच्ची सडक़ है। ग्राम पंचायत की पूर्व सरपंच सुखिया धुर्वे और रोजगार सहायक पंकज जैसवाल ने भ्रष्टाचार कर यह सडक़ हजम कर ली है।
ग्रामीणों ने यह भी मांग की है कि केरपानी में विंध विकास प्राधिकरण की निधि से चौपाल निर्माण, चौदहवें वित्त से दादूढाना में चौपाल निर्माण और जामूनढाना में पेयजल टंकी निर्माण चौदहवें वित्त से की गई है। इसमें भी सूक्ष्मता से जांच की जाए? क्योंकि इसमें भी भ्रष्टाचार किया गया है! ग्रामीणों का कहना है कि जो जल जीवन मिशन के तहत काम हुआ था वह भी पूरा नहीं हुआ? इसलिए आज भी पंचायत के गौंडीढाना और कोरकूढाना में पेयजल सप्लाई बाधित है।
नवल वर्मा हेडलाइन बैतूल 06 जून 2023