बैतूल (हेडलाइन)/नवल वर्मा। अपने उत्कृष्ट शैक्षणिक कौशल के लिए प्रसिद्ध शैक्षणिक संस्थान श्री विनायकम् स्कूल ने 12 वीं बोर्ड परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर जिला मेरिट लिस्ट में तृतीय स्थान प्राप्त करने वाली अपनी मेधावी छात्रा रोशनी पवार को इस सफलता के लिए लैपटॉप भेंट कर सम्मानित किया।

उल्लेखनीय है कि श्री विनायकम् स्कूल ने अपने विद्यार्थियों को प्रतिस्पर्धा के लिए तैयार करने एवं बोर्ड कक्षाओं मे सर्वोत्तम प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहन स्वरूप लैपटॉप भेंट करने की सार्थक पहल की है।

- सफलता के उपहार का खास कार्यक्रम - *"प्रगति की रोशनी"* का शुभारंभ... विद्यालय प्रबंधन, रोशनी व उनके मातापिता एवं विद्यालय कार्यकारिणी के द्वारा माँ सरस्वती पूजन व वंदन के साथ हुआ। तत्पश्चात विद्यालय के मुकेश वर्मा द्वारा अपने उद्बोधन में श्रीविनायकम् स्कूल के शिक्षकों के सार्थक प्रयास व अच्छे विद्यार्थियों के लक्षणों पर प्रकाश डाला। विद्यालय शिक्षक श्री स्वास्तिक वर्मा ने अपने उद्बोधन में रोशनी को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएँ देकर आगामी अवसर व चुनौतियों से अवगत कराया। इसके बाद रोशनी व उनके मातापिता को मंच से सम्मानित करने के उपरांत रोशनी को लैपटॉप व प्रशस्ति पत्र से अलंकृत किया गया।

इसके बाद विद्यालय के अकादमिक
को-ओर्डिनेटर योगेंद्र खेरले द्वारा अपने वक्तव्य में श्री विनायकम् स्कूल की आधुनिक व प्रभावी शिक्षण पद्धति एवं इसके महत्व के बारे में अवगत कराया गया एवं विद्यार्थियों को सफलता अर्जित करने की मूल नीतियों से भी परिचित कराया गया।
विद्यालय संचालक के. खासदेव द्वारा विद्यार्थियों से उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए ऐसे ही सतत प्रयासरत रहने के लिए कहा गया।
वहीं विद्यालय के संचालक व डायरेक्टर (निर्देशक) संजय राठौर ने रोशनी पवार को शुभकामनायें देते हुए विद्यालय के स्टाफ व समस्त श्री विनायकम् परिवार को उनके उत्कृष्ट शिक्षण प्रयासों के लिए बधाई दी एवं ऐसे ही सतत समुचित योगदान के लिए प्रोत्साहित किया। साथ ही विद्यार्थियों को हरसंभव उत्कृष्ट शिक्षण का संकल्पित आश्वासन दिया गया एवं सभी के उज्ज्वल भविष्य की कामना की गई।
अंत में संगीत शिक्षक विकास टिकमे के पियानो वादन पर सुश्री साक्षी गढ़वाल की सुमधुर आवाज़ में प्रेरणादायी सुरीले गीत के साथ कार्यक्रम संपन्न हुआ एवं मंच संचालक श्याम साहू द्वारा सभी का आभार व्यक्त किया गया।
नवल वर्मा हेडलाइन बैतूल 06 जून 2023