बैतूल(हेडलाइन)/नवल वर्मा । उज्जैन के महाकाल लोक में की गई वित्तीय अनियमितताओं सहित बढ़ती महंगाई और भारी भरकम बिजली बिल के विरोध में जिला कांग्रेस कमेटी कल 24 जून को गांधी चौक बैतूल पर विशाल धरना प्रदर्शन करेगी। जिला कांग्रेस शहर अध्यक्ष सुनील शर्मा ने बताया कि धरना प्रदर्शन में पूर्व मंत्री एवं मुलताई विधायक सुखदेव पांसे, बैतूल विधायक निलय डागा, भैंसदही विधायक धरमु सिंह, घोड़ाडोंगरी विधायक ब्रह्मा भलावी सहित बड़ी संख्या में जिले भर से कांग्रेस जन उपस्थित होकर धरना प्रदर्शन में हिस्सा लेंगे। 
श्री शर्मा का कहना है कि महाकाल लोक में जिस तरह से थोड़े आंधी तूफान में धार्मिक प्रतिमाएं क्षतिग्रस्त हुई हैं, उससे साफ है कि इस धार्मिक कार्य मे जम कर वित्तीय अनियमितता की गई है। इसके अलावा ग्रामीण इलाकों में की जा रही बेतहाशा बिजली कटौती एवं भारी भरकम बिजली बिल आम नागरिकों की परेशानी का सबब बने हुए हैं।
ग्रामीण जिलाध्यक्ष हेमंत वागद्रे के मुताबिक भाजपा की सरकार जनता से झूठे वायदे कर आम जन का शोषण करने पर उतारू है। यही वजह है कि जन हित मे जिला कांग्रेस द्वारा धरना प्रदर्शन किया जाना है। श्री शर्मा एवं श्री वागद्रे ने जिले भर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं , ब्लाक स्तर के पदाधिकारियों एवं कांग्रेस प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों से अपील की है कि जन हित को दृष्टि गत रखते हुए अनिवार्य रूप से सुबह 11 बजे कोठीबाजार गांधी चौक पर उपस्थित होकर धरना प्रदर्शन में हिस्सा लें। ताकि जनता की आवाज बुलंद की जा सके।
नवल वर्मा हेडलाइन बैतूल 22 जून 2023