बैतूल(हेडलाइन)/नवल वर्मा। घोड़ाडोंगरी जनपद पंचायत में करीब-करीब एक दर्जन जनपद सदस्य इन दिनों भारी आक्रोश में है और विद्रोह करने की मुद्रा में आ गए है। उन्होंने एक बैठक कर तमाम स्थितियों को लेकर विचार विमर्श किया और लिखित में एक ज्ञापन जनपद सीईओ को दिया है।
 साथ ही उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा है कि अंधेरे में रखकर कोई काम न किया जाए, यदि ऐसा किया गया तो इसके परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहे। जनपद सदस्यों ने जनपद निधि से किए जा रहे कामों को लेकर अपनी आपत्तियां दर्ज कराई है।


 उनके द्वारा जनपद सीईओ जो ज्ञापन दिया गया है, उसमें लिखा गया है कि विभिन्न पंचायतों से जो जानकारी मिल रही है कि जनपद निधि से स्टॉफ डेम, पुलिया जैसे निर्माण कार्य किए जा रहे है। हम सभी जनपद सदस्य यह जानना चाहते है कि यह निर्माण कार्य किस निधि से और कैसे किए जा रहे है। हम यह भी जानना चाह रहे है कि विभिन्न जनपदों में 40 लाख की जो राशि आई है उसका वितरण आप किस आधार पर करेंगे। क्योंकि लंबे समय से आपके द्वारा कोई बैठक  नहीं ली गई। किसी कार्य को पूर्व में बैठकों में भी प्रस्तावित नहीं किया गया। किसी भी सभापति या सदस्यगण को आपके द्वारा बिना बताए संवेधानिक तरीके से निधि का व्यय किया जा रहा है। जनपद निधि 15 वें वित्त से कराएं जा रहे कामों की संपूर्ण जानकारी सार्वजनिक करने की मांग करते है।


जनपद सदस्यों का कहना है कि सभी सदस्य इस प्रकार के आचरण और व्यवहार को लेकर अविश्वास जाहिर करते है। उन्होंने अध्यक्ष और उपाध्यक्ष को भी चेतावनी दी है कि व्यवस्थाओं में सुधार लाए।
नवल वर्मा हेडलाइन बैतूल 27 जून 2023