बैतूल (हेडलाइन)/नवल वर्मा। गंज क्षेत्र में चोरियां रूक नहीं रही है और इसको लेकर वैसे ही आक्रोश व्याप्त है। भाजपा कांग्रेस के जनप्रतिनिधि एक व्यापारी प्रतिष्ठान में चोरी के बाद अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके है वहीं अब यह सामने आ रहा है कि गंज क्षेत्र में ही टीवीएस शोरूम के पास किसी आदिवासी की बाईक से चार लाख रूपए उड़ा दिए गए। यह वारदात मंगलवार दोपहर 2 बजे की बताई जा रही है। मामले को लेकर जो जानकारी सामने आ रही है उसमें बताया गया कि पाढर क्षेत्र के रहने वाले आदिवासी शंभू कुमरे ने बैंक ऑफ इंडिया से किसी काम के लिए चार लाख रूपए निकाले थे जो उनकी स्कूटी की डिक्की में रखे हुए थे। जब उनकी स्कूटी टीवीएस शोरूम के पास खड़ी थी, तभी किसी ने डिक्की में रखे रूपए उड़ा दिए। जो चर्चा है कि उसके मुताबिक कार से आए दो युवकों ने यह वारदात को अंजाम दिया है। मामले की सूचना गंज थाने में दी गई। दोपहर 2 बजे से ही गंज पुलिस पूरे मामले में तमाम सूत्र समीकरण खंगालने में लगी है। 
आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखने के साथ-साथ बैंक ऑफ इंडिया से  लेकर वारदात स्थल टीवीएस शोरूम तक जितने भी सीसीटीवी कैमरे लगे है, उन्हें कंट्रोल रूम में देखा जा रहा है। जिससे कि यह ट्रेस हो चुकी कि आरोपी आदिवासी शंभू का पीछा बैंक से ही कर रहे थे क्या, ऐसी स्थिति में उन्हें ट्रेस करना आसान हो जाएंगा। इस तरह दिनदहाड़े हुई वारदात को लेकर पुलिस भी तनाव में है। वहीं पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी स्वयं टीआई से पूरा अपडेट ले रहे है।
शहर में जिस तरह से चोरी की वारदातें हो रही है ओर उनका लेकर लोगों में खासी नाराजगी देखी जा रही है। विशेषकर व्यापारिक क्षेत्र में चोरी की वारदातों से नाराजगी का स्तर बढ़ा है और इसलिए भाजपा-कांग्रेस दोनों के जनप्रतिनिधि और व्यापारी प्रतिनिधि खुलकर सामने आए थे, साथ ही उन्होंने पुलिस ग्राउंड में लग रहे गंज थाने को गंज क्षेत्र में शिफ्ट करने के लिए भी पुरजोर तरीके से मांग उठाई थी।
नवल वर्मा हेडलाइन बैतूल 12 जुलाई 2023