भैसदेही(हेडलाइन)/नवल वर्मा। मां पूर्णा की नगरी भैसदेही में मंगलवार 18 जुलाई से 27 जुलाई तक पूर्णा शिव पुराण कथा का आयोजन समस्त नगर वासियों के सहयोग से किया जा रहा है, जिसको लेकर समिति के द्वारा आयोजन को सफल बनाने के लिए समस्त तैयारी भी पूरी तरह से पूर्ण हो चुकी है। यह आयोजन नगर के प्रसिद्ध उमा मैरिज लॉन में आयोजित किया जायेगा। जिसमें कथा का वाचन पंडित निर्मल कुमार शुक्ला द्वारा दोपहर 2:00 से 5:00 तक किया जाना सुनिश्चित किया गया है। 
समिति के सदस्य एवं आरएसके कंस्ट्रक्शन के डायरेक्टर उदय प्रताप सिंह किलेदार ने जानकारी देते हुए बताया कि 21 जुलाई को 01 दिन के लिए अनंत श्री विभूषित क्षेत्रीय ब्राह्मनिष्ठ श्रीमत्परमहंस परिव्राजकाचार्य श्री श्री 1008 आवाहन पीठाधीश्वर आचार्य महामण्डलेश्वर परमपूज्य स्वामी अवधूत बाबा अरुण गिरी जी महाराज (एनवायरमेंट बाबा) ऋषिकेश का आगमन होगा। 21 जुलाई को शिव पुराण कथा में आने वाले भक्तों को अपने दर्शन और धर्म के प्रति जनता को जागरूक करेंगे।

माँ पूर्णा शिव पुराण कथा के समापन अवसर पर नेपाल से किलेदार परिवार द्वारा पंचमुखी सिद्ध रूद्राक्ष का वितरण भी समस्त भक्तों को किया जायेगा एवं नेपाल से आने वाले रुद्राक्ष की एक विशाल शिवलिंग भी किलेदार परिवार की ओर से बनाई जाएगी, जिसकी निरंतर 9 दिन तक विधिवत पूजा-अर्चना करने के पश्चात इन रुद्राक्ष का वितरण समापन अवसर पर किलेदार परिवार कथा करने आए पंडितजी के हाथों से इसे हर व्यक्ति तक पहुंचाया जायेगा।
नवल वर्मा हेडलाइन बैतूल 17 जुलाई 2023