बैतूल (हेडलाइन)/नवल वर्मा। सरकार द्वारा जो विकास यात्रा गांव-गांव निकाली गई थी, उसमें जनपद पंचायत आमला के सीईओ दानिश खान ने अपना विकास खूब कर लिया है! राजनैतिक वरदहस्त प्राप्त जनपद सीईओ के कारनामे अब धीरे-धीरे सामने आ रहे है? उसके इन कारनामों की वजह से आने वाले चुनाव में भाजपा को तगड़ा नुकसान हो सकता है? वजह यह है कि इसके भ्रष्टाचार की वजह से सरपंचों में और जनपद सदस्यों में भारी नाराजगी है?
बताया जा रहा है कि विकास यात्रा में जो फंड शासन से आया था, वह कुछ मुंह लगे सचिवों के खाते में डालकर वापस विड्राल करवाकर ले लिया गया! इस मामले में बकायदा लिखित शिकायत हुई है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि दो अलग-अलग बिल में करीब-करीब 5 लाख रूपए की हेरफेर स्पष्ट नजर आ रही है? जैसे इपीओ क्रमांक 345303 में 2 लाख 75 हजार बिल क्रमांक 1632 दिनांक 11 फरवरी 2023 को जारी किए। जो कि 11 सचिवों के खाते में राशि डाली गई। इसमें खास बात यह है कि नत्थू वागद्रे के नाम से दो और रूसीलाल यादव के नाम से भी दो पैमेंट डाले गए है। वहीं ईपीओ क्रमांक 347662 से 2 लाख 50 रूपए की राशि कुल 10 बिल में बिल क्रमांक 1779 के माध्यम से 14 फरवरी को खातों में डाली गई है। इसमें भी रूसीलाल यादव को 2 पैमेंट किए गए है। बाकी जो पहले 11 फरवरी के बिल में सचिवों के नाम थे, वहीं 14 फरवरी वाले बिल में भी नाम थे। मतलब यह है कि विकास यात्रा के नाम पर राशि की बंदरबांट की गई है और इसमें मुंह लगे सचिवों का उपयोग किया गया है। यह जांच का विषय है, यदि इसकी जांच होती है तो दानिश खान पर एफआईआर तक हो सकती है? 

- अपना पाप छिपाने के लिए शौचालय के पास से गायब करवा दी टाईल्स...
पीएम और सीएम की फोटो वाली टाईल्स जो शौचालय के पास लावारिश पड़ी थी और जिस पर आते-जाते लोग पान-गुटखा खाकर थूक रहे थे, उसे मौके पर से गायब करवा दिया गया है।
हेडलाइन24x7. कॉम एवं राष्ट्रीय दिव्य दुनिया में बुधवार को खबर छपने के बाद यह टाईल्स गायब करवाई गई है। कायदे से भाजपाईयों की नैतिक जिम्मेदारी है कि वे इस मामले में दानिश खान पर प्राथमिकी दर्ज करवाएं।
नवल वर्मा हेडलाइन बैतूल 10 अगस्त 2023