शाहपुर(हेडलाइन)/नवल वर्मा । आजादी के अमृत महोत्सव के तहत वीर शहीदों के सम्मान में ‘मेरी माटी मेरा देश’ कार्यक्रम 9 अगस्त से 30 अगस्त तक अभियान के रूप में चलाया जा रहा है। इसके तहत राज्य महिला आयोग की पूर्व सदस्य रहीं गंगा सज्जन सिंह उइके ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भौंरा  में वृक्षारोपण किया।
बता दें इस अभियान की शुरुआत नौ अगस्त से हो गई है जो कि आगामी 30 अगस्त तक चलेगा ।
इस अवसर पर श्रीमती उइके ने कहा कि यह अभियान हमारे देश के वीरों को सम्मान देने के लिए शुरू किया गया है। इस अभियान के तहत भारत को एक विकसित देश बनाने, गुलामी की मानसिकता को खत्म करने और नागरिक के रूप में अपने कर्तव्यों का पालन करने के लिए किया गया है।
वृक्षारोपण के दौरान स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी भी मौजूद थे। कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों को शपथ दिलायी गई। उक्त अभियान 30 अगस्त तक चलेगा। इस अभियान के तहत वीर सेनानियों की याद में देशभर में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे है ।
इस अवसर पर डॉ अजय मर्सकोले, डॉ श्रीकांत सरल, बुथ अध्यक्ष डॉ असिम सिकदार ,अकरम अली, अखिलेश जावलकर, अर्जुन खंडेलवाल, दीपक यादव ,अर्सलन खान, मोंटी खान, मोहन सागरे, गणेश देशमुख, कपिल सराठे देवीलाल श्रीमती सीमा पवार एवं समस्त नागरिक गण उपस्थित रहे।
नवल वर्मा हेडलाइन बैतूल 11 अगस्त 2023