बैतूल(हेडलाइन)/नवल वर्मा । जनपद सीईओ दानिश खान की घोड़ाडोंगरी पोस्टिंग विवादित होने के बावजूद भी उसे आमला में पदस्थ करवाया जाना ही सवाल खड़े करता है? जो जनपद सदस्य वर्तमान में दानिश खान को लेकर खुला मोर्चा खोलकर बैठे है, उनका कहना है कि दानिश खान का भ्रष्टाचार और आचरण आगामी विधानसभा में चुनावी मुद्दा बनेगा। जनपद सदस्यों ने ही बताया कि दानिश खान का दो बार तबादला हुआ और दोनों बार निरस्त करवाया गया। उनका कहना है कि दानिश खान का पहला तबादला जनपद पंचायत लटेरी विदिशा हुआ था। फिर दूसरी बार तबादला जनपद पंचायत बैहर जिला बालाघाट हुआ था, जिसे निरस्त करवाकर जनपद पंचायत आमला में 26 मई 2022 को पोस्टिंग करवाई गई। दानिश खान का तीसरी बार तबादला 31 जुलाई 2023 को जनपद पंचायत बाड़ी जिला रायसेन हुआ है, लेकिन उन्हें रिलीव नहीं किया जा रहा है, ताकि वह जाते-जाते भी अपनी पूरी कलाकारी दिखा सके।
 दानिश खान की घोड़ाडोंगरी पोस्टिंग के दौरान उन पर गंभीर आरोप यह था कि उन्होंने मुख्यमंत्री जनकल्याण योजना संबल में घपला किया है? करीब 25 हितग्राहियों को लाभ से वंचित किया है। उनकी राशि किसी अन्य के खाते में ट्रांसफर की गई है। वहीं आमला जनपद में उनके द्वारा आयुष्मान कार्ड बनाने की मशीन खरीदी में आर्थिक अनियमितता किए जाने के आरोप है।

- मुंह लगे सचिवों को बुलाकर बनवाए जा रहे बिल व्हाऊचर...
आमला जनपद पंचायत के जिन 10-15 सचिवों के व्यक्तिगत खाते में विकास यात्रा और आनंद उत्सव की राशि डाली गई थी, उन सचिवों को जनपद पंचायत बुलवाकर उक्त राशि के बिल वाऊचर बनाकर हिसाब किताब मेंटेन करने की जानकारी सामने आ रही है! बताया जा रहा है कि राशि गबन के मामले में सबसे बड़ी बात यह है कि दो सचिव ऐसे है जिनके खाते में दो बार राशि डाली गई? यह सब स्पष्ट करता है कि उक्त मामला उच्च स्तरीय जांच का विषय है?
नवल वर्मा हेडलाइन 12 अगस्त 2023