इंदौर (हेडलाइन)/नवल वर्मा । एम पी वर्किंग जर्नलिष्ट यूनियन का प्रांतीय अधिवेशन रविवार 10 सितंबर सुबह 11 बजे से एम पी वर्किंग जर्नलिष्ट यूनियन जिला इकाई इंदौर के तत्वावधान में स्थानीय रविंद्र नाट्यगृह में आयोजित किया गया।  जिसमे प्रदेश भर के लगभग समस्त जिलों के जिलाध्यक्ष एवं प्रांतीय सहित संभागीय कार्यकारिणी के पदाधिकारियों और बड़ी संख्या में संगठन के सदस्यों ने सहभागिता की।
कार्यक्रम का शुभारम्भ माँ वीणापाणी के चित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलन एवं माल्यार्पण कर आगन्तुक अतिथियों द्वारा किया गया।
इस अवसर पर अतिथि उद्बोधन में इंदौर के प्रथम नागरिक महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने अपने कहा कि सोशल मीडिया का पत्रकारिता पर प्रभाव विषय पर विस्तृत परिचर्चा हुई।
 जिसमें महापौर पुष्यमित्र भार्गव , अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर राजेश हिंगणकर, कांग्रेस  के सचिव (ए आई सी सी ) सत्यनारायण पटेल , डॉ आशुतोष उपाध्याय, पूर्वअतिरिक्त  महाधिवक्ता मनोज द्विवेदी एवम सुधीर गोरे ने अपने - अपने विचार रखे।
महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने बताया कि आगामी 22 सितंबर को अंतरराष्ट्रीय नो कार डे के समर्थन में इंदौर भी नो कार डे मनाएगा। जिसके लिए जनजागृति में सबके सहयोग की बात भी कही, ताकि स्वेच्छा से नो कार डे मनाया जा सके ।
वहीं इस अवसर पर इंदौर के 30 वरिष्ठ कलमकारों का सम्मान किया गया।
एम पी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन की प्रांतीय बैठक में प्रदेश के सभी जिलों के जिलाध्यक्ष और महासचिव ने हिस्सेदारी की, साथ ही प्रांतीय एवं संभागीय पदाधिकारी भी मौजूद रहे। प्रांतीय बैठक में पत्रकारों की समस्या और निराकरण पर विचार विमर्श किया गया। कार्यक्रम का संचालन जिला अध्यक्ष रजनी खेतान और आलोक बाजपेयी ने किया , आभार प्रांतीय अध्यक्ष राधावल्लभ शारदा ने माना। आयोजन में शहर के सभी पत्रकारों ने बड़ी संख्या में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई ।
नवल वर्मा हेडलाइन इंदौर 10 सितंबर 2023