बैतूल (हेडलाइन)/नवल वर्मा।  मध्यप्रदेश कुर्मी क्षत्रिय समाज बैतूल जिलाध्यक्ष का रविवार को सर्वसम्मति से अध्यक्ष का मनोनयन किया गया, जिसमे पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष संजय वर्मा को जिलाध्यक्ष चुन लिया गया। श्री वर्मा के मनोनयन पर पूरी कार्यकारिणी सहित सामाजिक बंधुओं ने बधाई दी ।
रविवार दोपहर 2 बजे बैतूल बाजार के कुर्मी समाज भवन में कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की गई थी बैठक में जिलाध्यक्ष अशोक वर्मा ने अपने 3 वर्ष के कार्यकाल के समाप्त होने की जानकारी देते हुए कहा कि उनके पहले जिन अध्यक्षों ने उन्हें समाज की जिम्मेदारी दी थी उसे उन्होंने निभाया है समाज के लिए काम किए है  जिसमे जिले की समस्त इकाइयों ने उनका सहयोग किया। अब नए अध्यक्ष बनाने की बारी है जिसमे सभी इकाइयां अध्यक्ष के नाम की घोषणा करें तब जिला कार्यकारिणी की ओर से सर्वसम्मति से संजय वर्मा को जिलाध्यक्ष बनाने की बात कही गई, जिस पर अध्यक्ष अशोक वर्मा ने सहमति देकर संजय वर्मा को कुर्मी समाज का जिलाध्यक्ष घोषित कर शुभकामनायें दी।
कार्यक्रम के दौरान मंच पर आसीन नगर इकाइयों के अध्यक्ष और जिलाध्यक्ष अशोक वर्मा,बैतूल बाजार नगर इकाई अध्यक्ष अनिल वर्मा सहित राकेश वर्मा अध्यक्ष टिकारी इकाई,जितेंद्र वर्मा संरक्षक,प्रमोद वर्मा,के के वर्मा,नरेंद्र वर्मा,गंगा प्रसाद वर्मा, रवि कुमार वर्मा,जितेंद्र बबलू वर्मा अध्यक्ष मलकापुर इकाई,मनोज वर्मा अध्यक्ष शाहपुर इकाई, कमल वर्मा अध्यक्ष सोहागपुर इकाई और वरिष्ठ जनों में योगेश वर्मा  उमेश वर्मा, प्रमोद वर्मा का स्वागत पुष्पमाला पहनाकर किया गया।

- समाज की अपेक्षाओं पर खरा उतरना आसान नहीं : संजय वर्मा
कुर्मी क्षत्रिय समाज के मनोनित हुए नए जिलाध्यक्ष संजय वर्मा ने कहा कि समाज की अपेक्षाओं पर खरा उतरना और समाज को एक साथ लेकर चलना आसान नहीं है। किंतु मैं विश्वास दिलाता हूं की जिले की कार्यकारिणी और समाज के लोगों के विश्वास पर खरा उतरूंगा। समाज के उत्थान के लिए हर जरूरी कार्य करना है समाज के लिए कार्य करने के लिए मिलजुलकर सामने आना होगा। श्री वर्मा ने कहा की बैतूल टिकारी इकाई का कुर्मी क्षत्रिय समाज का भवन बनके रहेगा। हमारा प्रयास रहेगा की कुर्मी समाज की समस्त इकाइयों पर भी समाज का भवन होना चाहिए।

- सामाजिक भवन और कार्यक्रम में विशेष सहयोगियों का हुआ स्वागत...
सामाजिक भवन और कार्यक्रम में विशेष सहयोग करने वाले मंडलों का सम्मान किया गया जिसमे गणेश मंडल 28 हजार रुपए की राशि भेंट की थी जिसमे चमन चौरसिया, दुर्गा मंडल चौकी पुरा ने 13 हजार की राशि भेंट की जिसमे बबलू कुरोलिया, रामायण मंडल ने 18 हजार की राशि भेंट की जिसमे गंगा लाल राठौर और टेंट सामग्री के लिए गोलू चौधरी का सम्मान पुष्प माला पहनाकर किया गया।

जिला कार्यकारिणी की बैठक में जिलाध्यक्ष अशोक वर्मा, अनिल वर्मा नगर इकाई बैतूल बाजार सहित राकेश वर्मा अध्यक्ष टिकारी इकाई, जितेंद्र वर्मा संरक्षक, प्रमोद वर्मा, के के वर्मा, नरेंद्र वर्मा, गंगा प्रसाद वर्मा, रवि कुमार वर्मा, जितेंद्र बबलू वर्मा अध्यक्ष मलकापुर इकाई, मनोज वर्मा अध्यक्ष शाहपुर इकाई और वरिष्ठ जनों में योगेश वर्मा  उमेश वर्मा, जय वर्मा, अशोक वर्मा, सतीश वर्मा, जितेंद्र चौधरी, बंटी वर्मा सापना, रमेश वर्मा ,प्रेमकांत वर्मा, बिजेस पटेल, शलभ वर्मा, गजानन वर्मा, राजकुमार वर्मा, दीपक वर्मा, राजेश वर्मा टिकारी, विनय वर्मा, अनिल वर्मा, बबलू वर्मा मलकापुर, ,गोलू चौधरी, सनद वर्मा, अतुल वर्मा, पवन वर्मा, दिलीप वर्मा, मयंक वर्मा, हर्षित वर्मा, मोनू वर्मा, राहुल वर्मा, नयन वर्मा, अमन वर्मा, नमन वर्मा, मन्नू चौधरी, पलास रावत सहित कुर्मी समाज के गणमान्य नागरिक और पदाधिकारी गण मौजूद रहे। कार्यक्रम में आए समस्त सामाजिक बंधुओं का आभार प्रदर्शन राकेश वर्मा ने किया। 
नवल वर्मा हेडलाइन बैतूल 18 सितंबर 2023