बैतूल(हेडलाइन)/नवल वर्मा । विधानसभा क्षेत्र बैतूल के भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल ने रविवार को बैतूल नगर के टैगोर वार्ड, गणेश वार्ड एवं जवाहर वार्ड में डोर टू डोर सघन जनसंपर्क किया। चेहते नेता को अपने बीच पाकर अभिभूत हुए वार्डवासियों ने श्री खण्डेलवाल का तिलक लगाकर, आरती उतारकर पुष्पवर्षा कर एवं माला पहनाकर गर्मजोशी स्वागत किया। जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी श्री खण्डेलवाल ने कहा कि नगर का चहुँमुखी विकास उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी। उन्होंने मतदाताओं से अपील की विकास के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान कर भारी बहुमतो से विजयी बनाए। नगर के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी। जनसंपर्क के दौरान श्री खण्डेलवाल डोर टू डोर जाकर बुजुर्गाे, महिलाओं और युवाओं सहित अन्य लोगो से आत्मीयता से मिले।

आपके सुख-दुख का साथी हंू
बैतूल नगर के टैगोर वार्ड, गणेश वार्ड और जवाहर वार्ड में जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी श्री खण्डेलवाल ने वार्डवासियों से कहा कि मैं और मेरा परिवार हमेशा से ही आप सबके सुख-दुख का साथी रहे है आगे भी आत्मीयता की यह परम्परा कायम रहेगी। उन्होंने कहा कि नगर की पेयजल समस्या का स्थायी निराकरण करने के लिए विधायक रहते हुए उनके द्वारा पुख्ता इंतेजामात किए गए थे। इसी का परिणाम है कि ग्रीष्मकाल में अब नगरवासियों को पानी के लिए भटकना नहीं पडता है। बल्कि घर-घर लगे नलों से पर्याप्त पानी की आपूर्ति होती है। श्री खण्डेलवाल ने कहा कि हमेशा से ही भाजपा का नाता विकास के साथ रहा है। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा लागू की गई अनेको जनकल्याणकारी योजना से समाज का हर वर्ग लाभान्वित हो रहा है। उन्होंने मतदाताओं से अपील की बैतूल नगर को सर्वसुविधायुक्त और सुंदर बनाने के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करने का संकल्प ले।
नगरीय क्षेत्रो में भी मिल रहा भारी जन समर्थन
बैतूल विधानसभा क्षेत्र से लगातार तीसरी बार भाजपा प्रत्याशी बनाए गए पूर्व सांसद-पूर्व विधायक हेमंत खण्डेलवाल को जनसंपर्क के दौरान विधानसभा के ग्रामीण इलाकों के साथ शहरी क्षेत्रो में भी भारी जन समर्थन मिल रहा है। रविवार को बैतूल नगर के तीन वार्डाे में किए गए जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी श्री खण्डेलवाल को लेकर मतदाताओं में जबरदस्त अपनापन और उत्साह नजर आया। मतदाताओं की आत्मीयता से साफ जाहिर हो रहा था कि श्री खण्डेलवाल के साथ उनका भावनात्मक जुड़ाव है। जनसंपर्क के दौरान महिलाओं ने श्री खण्डेलवाल का तिलक लगाकर आरती उतारकर स्वागत किया। युवाओं ने जगह-जगह पुष्पवर्षा-आतिशबाजी कर और माला पहनाकर उनका सम्मान किया। जबकि बुजुर्गाे ने गले लगाकर श्री खण्डेलवाल को आशीर्वाद दिया। वार्डवासियो का साफ तौर पर कहना था कि जब भी कोई समस्या लेकर वे लोग हेमंत भैया के पास जाते है तो वे आत्मीयता से मिलते है और समस्या का निराकरण करने की ठोस पहल करते है। बैतूल नगर के तीनो वार्डाे में जनसंपर्क के दौरान उत्साहित वार्डवासियो ने श्री खण्डेलवाल पर जगह-जगह पुष्पवर्षा कर एवं फटाके फोड़कर भव्य स्वागत किया और उनके प्रति विश्वास जताया।
भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल के जनसंपर्क के दौरान नागरिक बैंक बैतूल के अध्यक्ष-जिला भाजपा मंत्री अतीत पंवार, भाजपा जिला सह कोषाध्यक्ष दीपक सलूजा, भाजपा बैतूल नगर मंडल अध्यक्ष विकास मिश्रा, पार्षद विजय जसूजा, पार्षद विकास प्रधान, पार्षद पिंटू परिहार, पार्षद पिंटू महाले, सोबेगसिंह साहनी, विवेक मालवीय, प्रदीप खण्डेलवाल, प्रशांत माण्डवीकर, सुजय पौनीकर, भगवत चढ़ोकार, मनोज बतरा, राजेश चौहान, पंकज बतरा, बंटी बग्गा, नारायण पंवार, विवेक भार्गव, विवेक शर्मा, श्याम टेकपुरे, अरूण श्रीवास्तव, रवि लोट, डॉ.अरूण जयसिंगपुरे, नीलम वागद्रे सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

नवल वर्मा हेडलाइन बैतूल 29 अक्टूबर 2023