हिवरा-आठनेर(हेडलाइन)/नवल वर्मा । श्री महावीर देवस्थान माँ भवानी शंकर मंदिर में आज मंगलवार 31 अक्टूबर को माँ कालका भवानी महामाई की महाआरती का महाआयोजन मंदिर समिति के अध्यक्ष एवम सर्वराकार (मालगुजार) हनुमंतराव देशमुख की अध्यक्षता में भव्य रूप से किया जावेगा।
जैसा कि आपको विदित है कि सर्वजन सुख स्मृद्धि की कामना से प्रतिवर्ष की जानेवाली माँ भवानी की महाआरती का आज यह अनवरत 10 वाँ वर्ष है।
उक्ताशय में मंदिर समिति के अध्यक्ष हनुमंतराव देशमुख ने बताया कि इस बार 2121 दीपकों से माता भवानी महामाई की महाआरती की जायेगी, तत्पश्चात महाभंडारे का भी आयोजन किया गया है।
श्री देशमुख ने माँ भवानी के भक्तों सहित समस्त धर्मावलंबियों से अपील की है कि आज मंगलवार 31 अक्टूबर को महाआरती हेतु आप अपने घर से ही आटे के दीपक बनाकर रात्रि 8 बजकर 15 मिनिट तक माँ भवानी के दरबार महाआरती में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएं, माँ भवानी आपकी सर्वमनोकामना अवश्य पूर्ण करेंगी।

- महाआरती के पश्चात होगा महाभण्डारा...
श्री महावीर देवस्थान माँ भवानी शंकर मंदिर में महाभंडारे का आयोजन माता के भक्तों एवं जनसहयोग से किया गया है।


श्री देशमुख ने माँ भवानी के भक्तों से सादर आग्रह किया है कि माँ कालका भवानी की महाआरती का शुभारम्भ रात्रि सवा आठ बजे होगा,  वहीं महाआरती के पश्चात महाभंडारे की प्रसादी ग्रहण करने आप सभी सपरिवार आमंत्रित हैं।
नवल वर्मा हेडलाइन बैतूल 30 अक्टूबर 2023