(बैतूल) लाड़ली बहना योजना से उत्साहित महिलाएं बोली-भाजपा को देंगे साथ ,

- भाजपा सरकारों ने महिलाओं को बनाया सशक्त-आत्मनिर्भर,

- महिला नेत्रियों ने बैतूल में जनसंपर्क कर भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगा आशीर्वाद

बैतूल(हेडलाइन)/नवल वर्मा। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा प्रदेश में लागू की गई लाड़ली बहना योजना से महिला मतदाताओं में भाजपा को लेकर खासा उत्साह नजर आ रहा है। महिलाओं का साफ तौर पर कहना है कि प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मध्यप्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं से महिलाएं सशक्त और आत्मनिर्भर हो रही है। इसलिए हम भाजपा के साथ है। मंगलवार को भाजपा महिला नेत्रियों सहित कार्यकर्ताओं द्वारा बैतूल नगर के शिवाजी वार्ड, किदवई वार्ड, गांधी वार्ड में किए गए सघन जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान महिला मतदाताओं ने उक्त बाते कहीं। जनसंपर्क के दौरान महिला नेत्रियों ने मतदाताओं से क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील करने पर महिला मतदाताओं का कहना था कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने महिलाओं को उनका हक और अधिकार दिलाने तथा महिला सशक्तिकरण के लिए जो काम किए है वो किसी ने नहीं किए है इसलिए महिलाओं की पसंद सिर्फ भाजपा ही है। जनसंपर्क के दौरान वंदना सुरे, प्रज्ञा श्रीवास्तव, माया पाल, नीलू सोनी ने कहा कि लाड़ली बहना योजना ने बहन, बेटियों का मान बढ़ाया है। इस योजना से महिलाओं में आत्मनिर्भरता का भाव पैदा हो रहा है। भाजपा नेत्री रश्मि साहू, पार्षद आभा श्रीवास्तव, पूर्व पार्षद ममता भट्ट ने महिला मतदाताओ को बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की लाड़ली बहना योजना से अभी महिलाओं को प्रतिमाह 1250 रूपए मिल रहे है आने वाले समय में 3000 रूपए प्रतिमाह मिलेगे। बैतूल विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी के मीडिया सेल से जारी विज्ञप्ति में उक्त जानकारी दी गई। 

- हेमंत भैया ने हल की पेयजल समस्या - पार्वती बाई बारस्कर...

बैतूल नगर के वार्डाे के जनसंपर्क में बैतूल नगरपालिका अध्यक्ष पार्वती बाई बारस्कर ने मतदाताओं को बताया कि बैतूल नगर जिले एवं मध्यप्रदेश के विकास के सिलसिले को जारी रखने के लिए मध्यप्रदेश में भाजपा सरकार बनानी जरूरी है। इसलिए भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कर बैतूल विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल को आशीर्वाद दे। श्रीमती बारस्कर ने कहा कि हेमंत भैया ने बैतूल शहर के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। शहर वासियों की पेयजल समस्या का स्थाई निराकरण उनके द्वारा ही किया गया है। उन्होंने नगर के चहुंमुखी विकास और सौन्दर्यीकरण के लिए मतदाताओं से एकजुट होकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। 

- भाजपा ने महिलाओ को तरक्की की राह दिखाई-ऋतु खण्डेलवाल...

जनसंपर्क के दौरान श्रीमती ऋतु हेमंत खण्डेलवाल ने कहा कि भाजपा की केन्द्र और प्रदेश सरकार द्वारा महिलाओं को आर्थिक रूप से सशक्त बनाने के साथ ही समाज में सम्मान दिलाकर उन्हें तरक्की राह पर ले जाने के लिए अनेक योजनाएं संचालित की जा रही है। उन्होंने कहा कि कामकाजी महिलाओं को स्वरोजगार से जोड़ने के लिए उन्हें रोजगारोन्मुखी प्रशिक्षण भी दिलवाया जा रहा है। जिससे महिलाएं स्वरोजगार कर आत्मनिर्भर बन रही है। श्रीमती खण्डेलवाल ने बैतूल नगर, जिले और प्रदेश की तरक्की और आमजन की खुशहाली के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करने का अनुरोध मतदाताओं से किया। 

- जनसंपर्क के दौरान ये थे मौजूद...

बैतूल नगर पालिका अध्यक्ष पार्वती बाई बारस्कर, ऋतु हेमंत खण्डेलवाल, रश्मि साहू, पार्षद आभा श्रीवास्तव, पूर्व पार्षद ममता भट्ट, संगीता अवस्थी, फरीदा हुसैन, नीता पंवार, सरला वानखेड़े, रानू चौरासिया, सीमा मिश्रा, रौशनी धोटे, प्रज्ञा श्रीवास्तव, वंदना सुरे, सरिता हिवरखेड़े, सुनिंदा महेश सोनी, माया पाल, नीलू सोनी, वैष्णवी मेहरनवार, गायत्री राठौर, अंजली, मीना परिहार, ललिता वागद्रे, ममता झरबड़े, शैली चौहान, बैतूल नागरिक बैंक के अध्यक्ष अतीत पंवार, कोठीबाजार भाजपा मंडल अध्यक्ष विक्रम वैद्य, दीपक श्रीवास्तव, वरूण धोटे, मनोज कोकाश, डॉ.सुनील पंवार, आशीष पंवार, अनिल भट्ट, सिद्धार्थ चौरासिया, बबलू शर्मा, रमेश मालवीय सहित बड़ी संख्या में भाजपा नेत्री, कार्यकर्ता, नेता सहित वार्डवासी मौजूद थे।

नवल वर्मा हेडलाइन बैतूल 01 नवंबर 2023