बैतूल(हेडलाइन) / नवल वर्मा । बैतूल विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी पूर्व सांसद-पूर्व विधायक हेमंत खण्डेलवाल द्वारा अपने विधायकी कार्यकाल में और विधायक नहीं रहते हुए भी बैतूल नगर में किए गए विकास कार्याे और आमजन को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए सतत तत्पर रहने की उनकी कार्यप्रणाली से नगरवासी खासे प्रभावित नजर आ रहे है। जनसंपर्क के दौरान विभिन्न वार्डाे में नगरवासी जिस आत्मीयता से साथ श्री खण्डेलवाल का स्वागत कर उन्हें आशीर्वाद दे रहे है इससे मतदाताओं का श्री खण्डेलवाल के साथ जुडाव साफ नजर आ रहा है। 5 नवम्बर को भाजपा प्रत्याशी श्री खण्डेलवाल द्वारा बैतूल नगर के मोती वार्ड, कृष्णपुरा वार्ड, सुभाष वार्ड, अर्जुन वार्ड, दुर्गा वार्ड, मालवीय वार्ड में किए गए डोर टू डोर जनसंपर्क के दौरान हर घर के सामने महिलाएं हाथो में पूजा की थाली लिए श्री खण्डेलवाल के स्वागत के लिए खड़ी नजर आ रही थी। महिलाओं ने श्री खण्डेलवाल का तिलक लगाकर, आरती उतारकर, पुष्पवर्षा कर आत्मीयता के साथ स्वागत किया और आशीर्वाद दिया। उत्साही युवाओं ने ढोल ढमाको के साथ जमकर आतिशबाजी कर विकास की नैय्या-हेमंत भैया के गगनभेदी नारे लगाए। बुजुर्ग महिला, पुरूष भी आशीर्वाद देने में पीछे नहीं रहे। जनसंपर्क के दौरान कार्यकर्ताओं के साथ बड़ी संख्या में नगरवासी भी शामिल नजर आए। जिससे जनसंपर्क के दौरान वार्डाे की गलियों में जनसैलाब उमड़ने जैसा नजरा देखने को मिल रहा था। नगरवासियों द्वारा किए गए आत्मीय स्वागत से भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल कई बार भावुक नजर आए। श्री खण्डेलवाल ने नगरवासियों से कहा कि उन्होंने बैतूल शहर का विकास किया है और हमेशा विकास के लिए तत्पर रहेंगे। श्री खण्डेलवाल ने कहा कि विकास और आम जन की खुशहाली के लिए काम करना ही उनका मिशन है। उन्होंने कहा कि मुझे आप सभी का आशीर्वाद चाहिए मैं बैतूल को महानगरों की तर्ज पर सर्वसुविधायुक्त और सुंदर बनाने में कोई कोर कसर नही छोडूंगा। उक्त जानकारी भाजपा प्रत्याशी के मीडिया सेल द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी गई। 
पेयजल समस्या का किया स्थाई निराकरण-अलकेश आर्य
भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल के साथ जनसंपर्क कर रहे पूर्व विधायक एवं पूर्व नपाध्यक्ष अलकेश आर्य ने नगरवासियों को बताया कि उनके नगरपालिका अध्यक्ष के कार्यकाल में तात्कालिन विधायक हेमंत खण्डेलवाल के प्रयासों से बैतूल शहर की पेयजल समस्या का स्थाई निराकरण किया गया। कुछ वर्षाे पूर्व गर्मी के मौसम में शहर में जलसंकट की स्थिति निर्मित हो जाती थी। शहरवासियों को पेयजल समस्या से स्थाई रूप से मुक्ति दिलाने के लिए श्री खण्डेलवाल के प्रयासों से अमृतसिटी योजना के तहत ताप्ती नदी पर लगभग 699 लाख रूपए की लागत से बैराज निर्माण करवाया गया तथा लगभग 2499 लाख रूपए की लागत से 22 किलोमीटर पाइपलाइन बिछाकर बैराज से बैतूल शहर में पानी लाया गया। साथ ही पेयजल सप्लाई के लिए बैतूल शहर में लगभग 82 किलोमीटर पाइप लाइन बिछाई गई। श्री आर्य ने बताया कि शहरवासियों की पेयजल उपलब्धता के लिए तात्कालिन विधायक श्री खण्डेलवाल के प्रयासो से यूआईडीएसएसएमटी जलआवर्धन योजना के तहत लगभग 1191 लाख रूपए की लागत से तीन टंकियों का निर्माण करवाया गया तथा घर-घर तक पानी पहुँचाने के लिए पाइप लाईन बिछाई गई। परिणाम स्वरूप आज बैतूल नगरवासियों को भरपूर पेयजल की आपूर्ति हो रही है। जिससे उन्हें जलसंकट से मुक्ति मिल गई है। श्री आर्य ने बताया कि बैतूल नगर को सर्वसुविधायुक्त बनाने के लिए भाजपा प्रत्याशी श्री खण्डेलवाल द्वारा विभिन्न योजनाओं से अनेक विकास कार्य स्वीकृृत करवाए गए है। खेल एवं मनोरंजन सुविधाओं के लिए एक इंडोर स्टेडियम सहित तीन ऑडिटोरियम का निर्माण करवाया गया है। श्री आर्य ने बताया कि पूर्व सांसद स्व.विजय कुमार खण्डेलवाल बाबू जी ने बैतूल शहरवासियों को सर्वसुविधायुक्त स्वीमिंग पूल की सौगात दिलवाई थी। उन्होंने मतदाताओं से कहा कि भाजपा की सोच विकास और आमजन की समृृद्धि के लिए काम करना है। इसलिए भाजपा के प्रतिनिधि हमेशा ही विकास के लिए काम करते है। उन्होंने बैतूल शहर ही नहीं बल्कि पूरे बैतूल विधानसभा क्षेत्र को सर्वसुविधायुक्त बनाने, युवाओं की रोजगार उपलब्धता और जन-जन की समृद्धि के लिए भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल को आशीर्वाद देने की अपील मतदाताओं से की। 
जनसंपर्क में ये थी मौजूद
भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल द्वारा रविवार को बैतूल नगर के आधादर्जन वार्डाे में किए गए सघन जनसंपर्क के दौरान पूर्व विधायक-पूर्व नपाध्यक्ष अलकेश आर्य, पूर्व सीसीबी अध्यक्ष बसंत बाबा माकोडे़, नगर पालिका उपाध्यक्ष महेश राठौर, अरूण श्रीवास्तव, हाकम सिंह राघुवंशी, कोठीबाजार भाजपा मंडल अध्यक्ष विक्रम वैद्य, तरूण ठाकरे, कपिल वर्मा, मोती वार्ड की पार्षद कल्पना बंडू धोटे, सुभाष वार्ड की पार्षद किरण खातरकर, दुर्गा वार्ड पार्षद संतोष भलावी, देशबंधु वार्ड पार्षद राजेश पानकर, अर्जुन वार्ड पार्षद नरेन्द्र हरसुले, मालवीय वार्ड पार्षद कायम कावरे, विवेक सोनी, प्रदीप बारंगे, आदित्य पंवार, धीरज भारती, विजय वराठे, नितेश बारस्कर, मनीष मिसर, पंकज साबले, जीवेश पंडाग्रे, विवेक पंडाग्रे, विजय वराठे, जित्तू मालवीय, सावान्या शेषकर, अक्षय तातेड़, पवन यादव, दीपेश कालभोर, छुट्टन यादव, अनिल सोनी, गुड्डू मिश्रा, डॉ. महाले, पवन शर्मा, नरेन्द्र धोटे, राजू कनाठे, जित्तू ठाकुर, प्रदीप तिलंते, हिमांशु दुबे, राहुल रघुवंशी, राजू सोनकपुरिया सहित भाजपा नेता, कार्यकर्ता और वार्डवासी शामिल थे।
नवल वर्मा हेडलाइन बैतूल 05 नवंबर 2023