बैतूल(हेडलाइन)/नवल वर्मा । विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान राजनैतिक दलों के कार्यकर्ताओं के साथ मतदाता को प्रत्याशियों की कार्यप्रणाली के साथ उनका आमजन के प्रति आचार, विचार, व्यवहार पर पैनी नजर रखे हुए है। विधानसभा चुनाव के दौरान ग्रामीण एवं शहरी इलाको में होने वाली राजनैतिक चर्चाओं में प्रमुख मुददा प्रत्याशियों के व्यवहार और आमजन की समस्याओं के निराकरण में उनकी दिलचस्पी का ही नजर आ रहा है। 6 नवम्बर को बैतूल विधानसभा अंतर्गत आठनेर क्षेत्र के ग्रामीण और शहरी इलाको में भाजपा प्रत्याशी पूर्व सांसद-पूर्व विधायक हेमंत खण्डेलवाल द्वारा किए गए जनसंपर्क दौरान उनकी सहजता, सहृदयता और अपनत्व की भावना से मतदाता खासे प्रभावित नजर आए। जनसंपर्क के दौरान श्री खण्डेलवाल ने खेतो में पहुचकर किसानों और मजदूरों के हाल जाने, किसानों के साथ चाय पीकर खेती-बाड़ी की चर्चा की। दुकानदारों से दीपावली पर व्यवसाय के बारे में बातचीत की। इतना ही नहीं बस स्टेण्ड आठनेर में गुमठी में बैठकर श्री खण्डेलवाल ने नाश्ता भी किया। गुनखेड़ ग्राम में कृषक अन्नू कनाठे के खेत में पहुंचकर श्री खण्डेलवाल ने फूलों की खेती देखी और वहां मौजूद किसानों को परम्परागत खेती के साथ ही फल-फूल, सब्जी, मसालो और औषधियों की खेती करने की सलाह दी। श्री खण्डेलवाल ने बस स्टेण्ड पर बस का इंतजार करती छात्राओं से उनकी पढ़ाई के बारे में चर्चा की और उन्हें व्यवसायिक कोर्स करने का मशवरा दिया। श्री खण्डेलवाल की आत्मीयता से मतदाता अभिभूत नजर आए। उन्होंने कहा कि चुनाव मैं अकेला नही लड़ रहा हूँ बल्कि कार्यकर्ताओं और मतदाताओं की भी उसमें समान भागीदारी है। उन्होंने कहा कि जनसंपर्क तो आप सब लोगो से मिलने का बहाना है। आठनेर नगर परिषद अध्यक्ष श्रीमती सुषमा मनोज जगताप ने जनसंपर्क के दौरान मतदाताओं को भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल द्वारा नगर विकास और नगरवासियों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए किए गए कार्याे से अवगत कराया और कहा कि हेमंत भैया हमारे लिए नेता नही बल्कि परिवार के सदस्य है। वे हम सबके सुख-दुख के साथी है इसलिए तरक्की और समृद्धि के लिए हेमंत भैया को आशीर्वाद देकर विधायक बनाना है। उक्त जानकारी भाजपा प्रत्याशी के मीडिया सेल द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी गई। 
पानी की भरपूर उपलब्धता हेमंत खण्डेलवाल की देन-देवीराम राठौर
भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल ने सोमवार को विधानसभा क्षेत्र के गुनखेड ग्राम के साथ ही आठनेर नगर में सघन जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान श्री खण्डेलवाल प्रत्येक घर, गली, मोहल्ले, दुकानों, गुमठियों में पहुंचे। इस दौरान उनका आरती उताकर, तिलक लगाकर, पुष्पवर्षा कर मतदाताओं ने आशीर्वाद दिया। जनसंपर्क के दौरान मौजूद पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष एवं वरिष्ठ भाजपा नेता देवीराम राठौर ने बताया कि आठनेर क्षेत्र दशको से जलसंकट से ग्रस्त था। क्षेत्र में सिंचाई और पीने के लिए पर्याप्त पानी नहीं होने से वहां के लोगो को बरसों तक जलसंकट की त्रासदी भोगनी पड़ी। श्री राठौर ने बताया कि बैतूल विधानसभा क्षेत्र के विधायक बनने के बाद श्री खण्डेलवाल ने बड़े छोटे डेमो का निर्माण करवाया। जिससे आज सिंचाई के लिए भरपूर पानी मिल रहा है। उन्होंने आठनेर नगर के पेयजल संकट का जिक्र करते हुए कहा कि ग्रीष्मकाल में नगरवासी बूंद-बूंद पानी के लिए तरसते थे। बैलगाड़ी में ड्रम बांधकर दूर-दूर से पानी लाया जाता था। तात्कालिन विधायक श्री खण्डेलवाल ने आठनेर नगर की पेयजल समस्या का स्थाई निराकरण के लिए लगभग 10 करोड़ रूपए की लागत से पेयजल योजना स्वीकृत करवाकर लगभग 20 किलोमीटर दूर स्थित बाकुड जलाशय से पाईपलाइन बिछवाई और फिल्टर प्लांट लगवाकर नगरवासियों को भरपूर पेयजल की सुविधा उपलब्ध करवाई। श्री राठौर ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल की विकास और आम आदमी की मदद करने की सोच का कोई मुकाबला नहीं है क्योकि विधायक रहते हुए और विधायक नहीं रहते हुए उन्होंने क्षेत्र के विकास एवं आमजन की समस्याओं के स्थाई निराकरण में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। वरिष्ठ भाजपा नेता देवीराम राठौर ने क्षेत्र के मतदाताओं से अपील की कि चहुमुखी विकास और जन-जन की तरक्की के लिए भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल को आशीर्वाद देकर भाजपा के पक्ष में मतदान करे। 
ये थे मौजूद
भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल द्वारा 6 नवम्बर को गुनखेड ग्राम सहित आठनेर नगर में किए गए जनसंपर्क के दौरान पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष देवीराम राठौर, पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष सुभाष जायसवाल, पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष शिवदयाल आजाद, महेश जायसवाल, भीमराव वागद्रे, रामजी झोड, वामनराव गावंडे, मुन्ना सोनी, विधानसभा प्रभारी-पूर्व सीसीबी अध्यक्ष अशोक पाँसे, आठनेर नप अध्यक्ष सुषमा मनोज जगताप, पूर्व नप अध्यक्ष सूरज राठौर, पूर्व नप अध्या भागवंती बलबंडे, भाजपा जिला मंत्री कृष्णा गायकी, भाजपा मंडल अध्यक्ष गोवर्धन राने, मनोज जगताप, राजेश अवस्थी, बद्रीनाथ पंडाग्रे, मानिकराव कनाठे, सहदेव वागद्रे, चंद्रहास कनाठे, राजू चिल्हाटे, बबलू चिल्हाटे, श्रीकांत कोसे, महेन्द्र कनाठे, सुखदेव चढोकार, कुंडलिकराव माने, पवन सावनपुरे, यादवराव चढोकार, वरद चढोकार, दिलीप गावंडे, गणपति कनाठे, भोजराम माकोड़े, शैलेन्द्र गावंडे, अभिनंदन अनघोरे, कैलाश आजाद, पूर्व पार्षद सतीष देशमुख, पार्षद गण अजय पोटफोडे, मारूति महाले, श्रीमती विभा योगा जगताप, उमेश बारस्कर, पूनम गोलू चढोकार, गायत्री कैलाश आजाद, गोलू कुमरे, फारूख काजी, अलकेश राठौर, शिवा लोहारे, चेतन सोलंकी, दादा चढोकार, सोनू बोरवार, निलेश चौरे सहित क्षेत्र के भाजपा नेता, कार्यकर्ता और मतदाता शामिल थे।
नवल वर्मा हेडलाइन बैतूल 06 नवंबर 2023