बैतूल(हेडलाइन)/नवल वर्मा । बैतूल विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी पूर्व सांसद-पूर्व विधायक हेमंत खण्डेलवाल ने स्थानीय भाजपा नेताओ के साथ 8 नवम्बर को बैतूलबाजार नगर सहित सिंगनवाडी, हनोतिया, मिलानपुर, आरूल एवं अनकावाडी ग्रामो में डोर टू डोर जनसंपर्क कर मतदाताओ से मुलाकात की एवं क्षेत्र के चहुमुखी विकास और आमजन की समृद्धि के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान कर उन्हें आशीर्वाद देने की अपील की। श्री खण्डेलवाल ने जनसंपर्क के दौरान मतदाताओ को बताया कि भाजपा ने हमेशा ही देश के सर्वांगिण विकास के साथ देशवासियो की धार्मिक आस्था की चिंता की है। उन्होने कहा कि देशवासियो को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राममंदिर और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने महाकाल लोक सहित अन्य बडे धार्मिक स्थलो की सौगात दी है। उन्होने बताया कि अयोध्या में भव्य राममंदिर बनकर तैयार है। जिसका शीघ्र ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा उद्घाटन किया जाएगा। केन्द्र और मध्यप्रदेश सरकार के विशेष प्रयासो से देश और प्रदेश के सभी धार्मिक स्थल भव्य और सर्वसुविधायुक्त हो गए है। श्री खण्डेलवाल ने मतदाताओ से कहा कि सांसद और विधायक रहते हुए उन्होने बैतूल विधानसभा ही नही बल्कि समूचे जिले की विकास के लिए जो भी आवश्यक था वह किया। आज जिलेवासियो को शिक्षा, स्वास्थ, पेयजल, सिंचाई, सड़क, बिजली, स्वच्छता, आवास सहित अन्य मूलभूत सुविधाएं पर्याप्त मिल रही है। श्री खण्डेलवाल ने कहा कि जब वे बीते पांच साल विधायक नही थे तब भी क्षेत्र के विकास और आमजन की समस्याओं के निराकरण में जुटे रहे। अब उनका लक्ष्य युवाओ को रोजगार दिलवाने एवं बैतूल जिले को समृद्धशाली बनाने के लिए जिले में उद्योग लगवाने का है। उन्होने मतदाताओ से कहा कि आप लोग आशीर्वाद दे मैं जिले में औद्योगिक क्रांति लाउंगा। उन्होने बताया कि जिले में 10 से 15 बडे उद्योगो की स्थापना के साथ ही स्किल डेव्हेलपमेंट के लिए प्रशिक्षण केन्द्र खुलवाए जाएंगे। जिससे हजारो युवाओ को रोजगार मिलेगा। जनसंपर्क के दौरान बैतूलबाजार नगरवासियो सहित ग्रामीण अंचल के मतदाताओ ने जगह-जगह भाजपा प्रत्याशी श्री खण्डेलवाल की आरती उतारकर, तिलक लगाकर, पुष्पवर्षा कर, ढोल ढमाको और आतिशबाजी के साथ आत्मीयता से स्वागत कर आशीर्वाद दिया। उक्त जानकारी भाजपा प्रत्याशी के मीडिया सेल द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी गई।
ऐसा विधायक चुनो जो एक दिन नहीं 5 साल तक करे सेवा
ग्रामीण इलाको में जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी श्री खण्डेलवाल ने मतदाताओ से कहा कि जब पंचायत चुनाव होते है तो वे कैसा सरपंच चुनते है। ग्रामीणो का कहना था कि हम काम करने वालो को सरपंच बनाते है। श्री खण्डेलवाल ने पूछा कि खेती-किसानी के लिए जो नौकर रखते है यदि वह काम नही करता तो क्या करते हो ? ग्रामीणों का जवाब था कि उसे हटाकर काम करने वाला नौकर रखते है। तब श्री खण्डेलवाल ने ग्रामीणो को समझाईश दी कि जब वे काम करने वाला सरपंच चुनते है और काम करने वाला नौकर रखते है तो जब विधायक का चुनाव आता है तब भी काम करने वाले को विधायक बनाना चाहिए। उन्होने कहा कि ऐसा विधायक चुनो जो एक दिन नही पूरे 5 साल तक क्षेत्र का विकास और क्षेत्रवासियो की सेवा में जुटा रहे। उन्होने ग्रामीणो से वर्तमान विधायक द्वारा किए गए विकास कार्याे और उनके गांव आने के बारे में जब पूछा तो सिंगनवाडी ग्राम में शशि धुर्वे, राधा धुर्वे, सोमती उइके, पूनम वरकडे सहित अन्य महिलाओ ने बताया कि विधायक ने गांव में कोई भी काम नहीं करवाए है। वे पांच साल में सिर्फ दो बार ही हमारे गांव आए थे। ग्रामीणो ने उन्हे सड़क, बिजली, आवास, आंगनवाड़ी की समस्या बताई थी परन्तु उन्होने कुछ नही किया। जिससे गांव वालो को बहुत परेशानी होती है। ग्रामीणो का कहना था कि पिछले चुनाव में तो वोट डालने में गलती हो गई थी पर इस बार गलती नही होगी। गांव में विकास कार्य करवाने के लिए हम सब हेमंत भैया को आशीर्वाद देंगे। मिलानपुर के डॉ.कृष्णराव लोखण्डे ने जनसंपर्क के दौरान बताया कि हेमंत खण्डेलवाल के विधायक रहते हुए गांवो में अनेक विकास कार्य हुए। श्री खण्डेलवाल जब विधायक थे तब 10 से 12 बार हमारे गांव आए थे। गांव के गली-मोहल्लो, खेत-बाडी में जाकर सबकी समस्या सुनते थे। जब वे विधायक नही थे तब भी सब के काम करते थे। लेकिन वर्तमान विधायक निलय डागा ने दो-तीन चौपाल बनाने के अलावा कोई काम नही करवाया है। इसलिए विकास के सिलसिले को जारी रखने के लिए हम सब हेमंत भैया को आशीर्वाद देगे। 
जनसंपर्क में ये थे मौजूद
भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल द्वारा 8 नवम्बर को बैतूलबाजार सहित ग्रामीण इलाको में किए गए जनसंपर्क के दौरान पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा, बैतूलबाजार नप अध्यक्ष दुर्गावति संजय वर्मा, पूर्व नप अध्यक्ष संजय वर्मा, पूर्व नप अध्यक्ष सुधाकर पंवार, बैतूलबाजार नप उपाध्यक्ष सुरेश गायकवाड, राजेश पप्पू शुक्ला, राजू छेरकी, दीपक वर्मा, भाजपा मंडल अध्यक्ष सुनील पंवार, भवानी गावंडे, कृष्ण कुमार वर्मा, पार्षद मयंक वर्मा, पार्षद दिव्या वर्मा, पार्षद नीतू आशीष राठौर, पार्षद विजय पानकर, पार्षद ब्रजेश वर्मा, पार्षद विनीत बारमासे, पार्षद सुनील कपिल पंडया, पार्षद पूजा भूपेन्द्र पंवार, पार्षद वंदना धुर्वे, पार्षद पूनम सुनील परिहार, भाजपा महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष संगीता पानकर, रमेश पंवार, नरेन्द्र विजयकर, मदन राठौर, अरविन्द राठौर, कमलेश राठौर, तिजेश वर्मा, जवाहर शुक्ला, संजय शुक्ला, क्रंाति पंवार, दिलीप गंगारे, हरीश नागले, कल्यासिंह, संजय धुर्वे, राजकुमार, रूपेश परते, चुन्नी मर्सकोले, दयाराम गंगारे, गोलू बांगरे, शैलेन्द्र सोनी, बबलू सोनी, दीपक धुर्वे, हेमंत लोखण्डे, प्रणय पंडाग्रे, सोनू गव्हाडे, मिलानपुर सरपंच मालती मोखडे, उपसरपंच मुकंद मोखडे, रामनारायण मोखडे, मुकेश सोनी, संदीप सोनी, डॉ.कृष्णराव लोखण्डे, सुनील वाडिवा, राम पटेल, संजू माने, संजू पटेल, आशीष ठाकुर सहित भाजपा कार्यकर्ता, नेता सहित ग्रामीण मौजूद थे।
नवल वर्मा हेडलाइन बैतूल 08 नवंबर 2023