- आप आशीर्वाद दे हर क्षेत्र में विकास कर समृद्धि लाने की जिम्मेदारी मेरी,
- जनसंपर्क के दौरान गांव-गांव में मतदाताओ ने किया आत्मीय स्वागत
बैतूल(हेडलाइन)/नवल वर्मा । विधानसभा क्षेत्र बैतूल के भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल ने 9 नवम्बर को विधानसभा क्षेत्र के लगभग देढ़ दर्जन ग्रामो में तूफानी जनसंपर्क कर डोर टू डोर मतदाताओ से मुलाकात की। श्री खण्डेलवाल ने गांव-गांव में चौपाल लगाकर आमजन की समस्याएं भी सुनी। जनसंपर्क के दौरान गांव-गांव में ग्रामीणो ने भाजपा प्रत्याशी श्री खण्डेलवाल का आरती उतारकर, तिलक लगाकर, पुष्पवर्षा कर, आतिशबाजी और ढोलढमाको से आत्मीय स्वागत किया। उन्होंने ग्रामीणो को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही जनहितैषी योजनाओ से आमजन को मिल रहे लाभ की जानकारी देते हुए बताया कि प्रधानमंत्री की आयुष्मान भारत योजना से बने आयुष्मान कार्ड से प्राइवेट अस्पतालो में भी 5 लाख रूपए तक इलाज मुफ्त मिल रहा है। उन्होने कहा कि पहले गरीबो के इलाज के लिए कोई योजना नही थी पर अब आयुष्मान योजना से गरीब वर्ग को गंभीर बीमारियो के लिए इलाज की मुफ्त सुविधा मिल रही है। उन्होने बताया कि केन्द्र और मध्यप्रदेश सरकार द्वारा किसानो को प्रतिवर्ष 12000 हजार सम्मान निधि दे रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की लाड़ली बहना योजना से महिलाओ को 1250 रूपए प्रतिमाह मिल रहे जो आने वाले समय में 3000 रूपए प्रतिमाह तक मिलेगे। कन्यादान योजना के तहत 51 हजार रूपए देने की व्यवस्था है। जिससेे बेटियो की शादी धूमधाम से हो रही है। भाजपा प्रत्याशी श्री खण्डेलवाल ने बताया कि बैतूल जिले में उन्होने हर क्षेत्र में विकास कार्य करवाए है आमजन की समस्याओ का त्वरित निराकरण किया है। वे जब विधायक थे और जब विधायक नही थे तब भी गांव में आकर लोगो से मिलते थे और समस्या सुनकर उनका निराकरण करते थे। उन्होने अपने कार्यकाल में जो विकास कार्य करवाए है वे सभी जानते है। उन्होने ग्रामीणो से कहा कि जनप्रतिनिधि ऐसा चुनना चाहिए जो पांच सालो तक लगातार काम करता रहे और जनता के सुख-दुख में शामिल रहे। वोट मांगने के लिए एक दिन गांव आने वाले विधायक को चुनकर आप लोगो ने देख लिया है कि विकास का जो सिलसिला मेरे कार्यकाल में शुरू हुआ था वह रूक गया। श्री खण्डेलवाल ने मतदाताओ से अपील की कि मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान कर मुझे आशीर्वाद दे। क्षेत्र के चहुमुखी विकास, आमजन की खुशहाली, गांव-गांव में समृद्धि और युवाओ को रोजगार दिलाने की चिंता मैं करूंगा। उक्त जानकारी भाजपा प्रत्याशी के मीडिया सेल द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी गई।
गांव-गांव में चौपाल लगाकर सुनी समस्याएं
भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल ने 9 नवम्बर को बोड़ना, निमझिरी, मोवाड़, कन्हड़गांव, मोरडोगरी, लाखापुर, बरसाली, बघवाड़, खंडारा, कुम्हारटेक, बोड़ी, राठीपुर, खेड़लाकिला, खेड़ली, भैंसदेही, मलकापुर, बाजपुर ग्रामो में जनसंपर्क के दौरान गांव-गांव में चौपाल लगाकर ग्रामीणो से चर्चा की एवं उनकी समस्याएं सुनी। श्री खण्डेलवाल ने ग्रामीणो को बताया कि जब वे बैतूल विधायक थे तो उनके कार्यकाल में ग्रामीणो और पंचायत प्रतिनिधियो द्वारा जो भी विकास कार्य बताए जाते थे वे कार्य स्वीकृत करवाए गए। उन्होने ग्रामीणो से सवाल किया कि बीते पांच साल में मैं विधायक नही था। जो वर्तमान विधायक है उन्होने क्या काम करवाए, कितनी बार आप लोगो से गांव में मिलने आए ? ग्रामीणो ने बताया कि पांच सालो में विकास के नाम पर कुछ नही हुआ सिर्फ एक-दो बार ही विधायक हमारे गांव में आए थे। उन्हे भी समस्याएं बताई थी परन्तु उन्होने ध्यान नही दिया। श्री खण्डेलवाल ने ग्रामीणो को बताया कि पांच साल मेरे विधायक नही रहने से विकास कार्य रूक गए थे यह सभी जानते है। इसलिए ऐसे विधायक को चुनना चाहिए जो हमेशा विकास की चिंता करे और गांवो में आकर ग्रामीणो की समस्याएं सुने। सिर्फ एक दिन वोट मांगने आने वाले विधायक को एक बार आप लोगो ने चुनकर देख लिया है इसलिए अब आप लोगो को ही यह तय करना है कि इस चुनाव मे किसे विधायक बनाए। श्री खण्डेलवाल ने मतदाताओ से अपील की आपका आशीर्वाद मिलेगा तो मैं पूर्व की तरह ही हर क्षेत्र के विकास और आप लोगो की समस्याओ के निराकरण में कोई कोर कसर नही छोडूंगा। 
जनसंपर्क में ये थे मौजूद
9 नवम्बर को भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल द्वारा ग्रामीण अंचलो में किए गए जनसंपर्क के दौरान जिला पंचायत सदस्य जगन उइके, भाजपा मंडल अध्यक्ष नीतू पटेल, जनपद सदस्य पिंटू काकोडिया, कन्हड़ गांव सरपंच चंदू सिरसाम, मोवाड सरपंच राजू उइके, पूर्व सरपंच देवेश्वर देशमुख, दिनेश महस्की, पूर्व नपाध्यक्ष आमला राजेश झा, वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक नागले, चिंरोजी पटेल, राजेश ढोलेकर, आदित्य कुशवाह, रामनाथ यादव, अशोक धुर्वे, अशोक बारस्कर, नीलेश राठौर, नरेन्द्र यादव, शक्ति केन्द्र प्रभारी अनिल, अरविन्द, पूर्व सरपंच रामकिशन बारस्कर, बसंत यादव, संजू सिलुकर, धनराज यादव, कमल यादव, राजेश पंडोले, राकेश धामोडे, अनिल पंवार, वासु पंवार, टंटी विश्वकर्मा, रामप्रसाद लावसकर, शिवप्रसाद चौहान, पूर्व सरपंच शेषराव उइके, पन्नालाल जायसवाल, नरेन्द्र जायसवाल, बाजी सिलुकर, कमलकिशोर नरवरे, वीरेन्द्र जायसवाल, शिवचरण उइके, पूर्व सरपंच शिवपाल उइके, नत्थू चिल्हाटे, पांडू देशमुख सहित भाजपा नेता, कार्यकर्ता और ग्रामीण शामिल थे।
नवल वर्मा हेडलाइन बैतूल 09 नवंबर 2023