बैतूल(हेडलाइन)/नवल वर्मा । छोटे श्रीराम मंदिर कोठीबाजार के पास स्थित अग्रवाल ज्वेलर्स के नए प्रतिष्ठान का भव्य शुभारंभ आज 9 नवम्बर को सीमेंट रोड कोठीबाजार में हो गया है। बैतूल नगर में पिछले 30 वर्षो से आभूषण व्यवसाय में अग्रवाल बंधुओं ने नया कीर्तिमान स्थापित किया है। नवनिर्मित प्रतिष्ठान का शुभारंभ आज गुरूवार प्रात: 11.30 बजे अग्रवाल बन्धुओ के माता - पिता श्रीमती अनुराधा देवी - श्री ओमप्रकाश जी अग्रवाल के शुभहस्ते किया गया ।
प्रतिष्ठान के संचालक मनीष अग्रवाल, श्रीकांत अग्रवाल और शुभम अग्रवाल ने बताया कि यह हमारे सम्मानित ग्राहकों की सेवा और संतुष्टि का ही प्रतिफल है कि सीमेंट रोड कोठीबाजार में नए और आधुनिक शोरूम का शुभारंभ हो रहा है। अग्रवाल बंधुओं ने बताया कि इस नव निर्मित प्रतिष्ठान में स्वर्ण के 100 प्रतिशत हॉलमार्क ज्वेलरी, लेटेस्ट आभूषणों की डिजाईनर श्रंखला, आईजीआई लैब प्रमाणित लाईट वेट हीरे के आभूषण, ट्रेंडिंग ज्वेलरी कास्टमाईजेशन सुविधा, 925 स्टर्लिंंग सिल्वर ज्वेलरी कलेक्शन, शुद्ध चांदी के सिक्के और आभूषणों का अनूठा संग्रह, त्यौहारों एवं अन्य शुभ अवसरों के लिए पारम्परिक मूर्तियां एवं गिफ्ट आयटम की संपूर्ण रेंंज, विक्रय उपरांत की सुविधा और मंथली सेविंग सुविधा भी उपलब्ध रहेगी।
आज अग्रवाल बंधुओं के नए शोरूम का भव्य शुभारंभ नगर सहित जिले भर से पधारे समस्त गणमान्यजन एवं सम्माननीय ग्राहकों की गरिमामयी उपस्थिति में किया गया । जहाँ सभी ने अग्रवाल बन्धुओ को अपनी शुभकामनायें प्रेषित की।
नवल वर्मा हेडलाइन बैतूल 09 नवंबर 2023