- गुरुवार रात बैतूल बाजार में जम कर गरजे कांग्रेस प्रत्याशी निलय विनोद डागा, लवलेस बब्बा राठौर


बैतूल (हेडलाइन)/नवल वर्मा। कांग्रेस चुंनाव कार्यालय से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक बैतूल विधायक और कांग्रेस प्रत्याशी निलय डागा गुरुवार रात विधानसभा क्षेत्र की सबसे बड़ी नगर पंचायत बैतूल बाजार पहुंचे जहां उन्होंने सघन जनसम्पर्क किया ।जनता ने भी अपने काबिल बेटे का जमकर स्वागत सत्कार किया। जनसम्पर्क के दौरान सैकड़ों कार्यकर्ताओ का हुजूम उनके साथ था । नुक्कड़ सभा में श्री डागा ने बैतूल बाजार की जनता के साथ भेदभाव किये जाने का सीधा आरोप भाजपा पर लगाया। श्री डागा विकास की आड़ में पेय जल सुविधा में की गई वित्तीय अनियमितता को लेकर भाजपा नेताओं को जिम्मेदार बताते हुए कहा कि करोडों रुपये खर्च कर दिए गए लेकिन 50 प्रतिशत कमीशन का असर आज बैतूल बाजार के मेरे अपने लोग झेल रहे हैं। आज भी जनता को सुचारू रूप से पेय जल नसीब नहीं हो पा रहा। अब वक्त आ गया है। धोखेबाज भाजपा को सबक सिखाने का। मेरा वादा है अब नगर के विकास की जिम्मेदारी नेता नहीं आपका बेटा निभाएगा।

इस मौके पर विधायक निलय डागा ने यह भी कहा कि उनके पिता स्वर्गीय विनोद डागा का बैतूल बाजार के लोगों से दिली जुड़ाव रहा और बैतूल बाजार के लोग अक्सर उनसे मिलने आया करते थे । निलय डागा ने बैतूल बाजार के लोगों से समर्थन की अपील करते हुए कहा कि अब तक उनसे जो भी काम सम्भव हो सका उन्होंने किया लेकिन अगर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी तो बैतूल बाजार विकास के मामले में पीछे नहीं रहेगा ।
जनसम्पर्क के दौरान कांग्रेस के लवलेश बब्बा राठौर ने भाजपा की नीतियों पर प्रहार करते हुए आरोप लगाए कि नगर पंचायत बैतूल बाजार को मिलने वाली सुविधाएं किस तरह से भाजपा सरकार ने छीनी है । बैतूल बाजार की सैकड़ों वर्ष पुरानी प्रसिद्ध गुड़ मंडी को विकसित करने की बजाय अन्यत्र शिफ्ट कर दिया गया जिससे बस्ती की रौनक चली गई । लवलेश के अनुसार क्षेत्र में लंबे समय से भाजपा की नगर सरकार है लेकिन आज भी बैतूल बाज़ार विकास के मामले में जिले की अन्य नगर परिषदों से काफी पीछे है । अगर भाजपा को विकास की इतनी चिंता है तो वे बैतूल बाजार का विकास क्यो नहीं कर पाए । अब ये काम कोई और नहीं बल्कि बेटा करके दिखायेगा।
नवल वर्मा हेडलाइन बैतूल 10 नवंबर 2023