बैतूल (हेडलाइन)/नवल वर्मा। बेटी के नाम घर की पहचान - डिजिटल इंडिया विथ लाडो अभियान के तहत घर-घर बेटियों के नाम की नेम प्लेट लगाई जा रही है और साथ ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वाकांक्षी योजना बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का संदेश भी दिया जा रहा है।

गुरुवार लाडो फाउंडेशन टीम पहुंची पुरानी बस्ती पंचगांव जिला शहडोल जहाँ पिता श्री फारुख खान कि बेटी फरहत खान के नाम कि नेम्पलेट भेट कि गईं, इस इस अवसर पर डीएफओ श्रीमती श्रद्धा पंद्रे मैडम को उनके नाम कि नेम्पलेट भी दी गईं। इस मौके पर श्रीमती श्रद्धा मैडम  ने इस अभियान की बहुत प्रशंसा की और कहां की यह अभियान समाज में बेटियों के लिए एक वरदान साबित होगा,  इससे बेटियों का आत्मविश्वास बढ़ेगा और सहयोग की बात कही, यह भी कहा कि आप इतने दूर से हमारे यहां नेम प्लेट लगाने आए हैं टीम को बहुत-बहुत धन्यवाद यह बड़े गर्व की बात है  कि यह अभियान बैतूल से ही शुरू हुआ।
गौरतलब अनिल यादव ने अपनी बेटी आयुषी यादव के जन्मदिन पर  नेम प्लेट लगाकर अभियान की शुरुआत की और आज देश के 26 राज्यों तक पहुंच गया है। इस अवसर पर बेटी के पिता ने कहां की बेटियों के सम्मान और महिलाओं के सम्मान के लिए बहुत अच्छी पहल है, वही इस अवसर पर लाड़ो फाउंडेशन संस्थापक अनिल नारायण यादव ने कहा कि 3030 दिनों के सफर में 3500 से अधिक घरों में बेटियों के नाम की नेमप्लेट लगाई जा चुकी है और हमारा प्रयास लगातार जारी है। इस अभियान को आगे बढ़ाने में लाडो फाउंडेशन के सभी सहयोगी साथी एवं पत्रकार बंधुओं , समाजसेवियों का  महत्वपूर्ण योगदान रहा है। यहाँ लाडो फाउंडेशन टीम के डिक्लेश गुदवारे मौजूद रहे।
नवल वर्मा हेडलाइन बैतूल 14 मार्च 2024