- व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर पहुंच कर राम भक्तों को आमंत्रण पत्र दिया

बैतूल(हेडलाइन)/नवल वर्मा । राष्ट्रीय हिंदू सेना ने धार्मिक और सांस्कृतिक विरासत को बढ़ावा देते हुए, बैतूल में आयोजित होने वाली श्री राम जन्मोत्सव की शोभायात्रा में शामिल होने के लिए राम भक्तों को आमंत्रित किया है। श्री राम जन्मोत्सव को भव्य बनाने के लिए राष्ट्रीय हिंदू सेना संगठन द्वारा आमंत्रण पत्र जारी किया गया है, संगठन ने श्री राम जन्मोत्सव के माध्यम से अपने आध्यात्मिक और सामाजिक जीवन को समृद्ध करने का अवसर प्रदान किया है। यह शोभायात्रा प्रभु श्री राम की महिमा को याद करते हुए भारतीय संस्कृति को विस्तार से प्रकट करेगी।
उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय हिन्दू सेना संगठन ने आगामी 17 अप्रैल को श्रीराम जन्मोत्सव के अवसर पर भव्य शोभा यात्रा का आयोजन किया है। इस यात्रा में सम्मिलित होने के लिए, संगठन के पदाधिकारियों ने रविवार को शहर में व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर पहुंच कर राम भक्तों को आमंत्रण पत्र दिया। राष्ट्रीय हिंदू सेना के दीपक मालवीय ने कहा कि यह यात्रा राम भक्तों को एक साथ लाने का एक सुनहरा अवसर होगा, जिससे समूचा समुदाय एकजुट होकर भव्यता और उत्साह का अनुभव करेगा। इसके अलावा, इस शोभा यात्रा में शामिल होने से लोग राम भक्ति का अनुभव करेंगे और अपने धार्मिक आदर्शों के प्रति अपना समर्थन प्रकट करेंगे। यह यात्रा राम भक्तों के लिए एक अद्वितीय अनुभव प्रदान करेगी और उन्हें अपने धार्मिक आदर्शों के प्रति अपना समर्थन प्रकट करने का अवसर देगी।
-- महा आरती के साथ लल्ली चौक पर होगा यात्रा का समापन--
ज़िला अध्यक्ष अनुज राठौर ने बताया कि राष्ट्रीय हिन्दू सेना व्दारा निरंतर 8 वर्षों से रामचंद्र जी के जन्मोत्सव के पावन अवसर पर सदर गेंदा चौक से अद्भुत भव्य शोभायात्रा का आयोजन किया जाता है। इस वर्ष भी यात्रा निकाली जा रही हैं। संगठन की तैयारिया जोर शोर से चल रही है। यात्रा गेंदा चौक से प्रारंभ होगी,  लल्ली चौक पर महा आरती के साथ शोभायात्रा का समापन होगा। शोभा यात्रा में दर्जनों झांकियां आकर्षण का केंद्र रहेगी। संगठन के ज़िला संरक्षक युवराज ठाकरे ने हिन्दू समाज से यात्रा में सम्मिलित होने का आग्रह किया है।
नवल वर्मा हेडलाइन बैतूल 31 मार्च 2024