बिलासपुर। डाटा एंट्री और एकाउंटिंग के बहाने बुलाकर बेरोजगारों को सट्टे के काम में धकेलने वाले पांच लोगों को तारबाहर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आनलाइन महादेव व अन्ना रेड्डी सट्टे के सरगना को पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है। उससे मिली जानकारी के आधार पर चार अन्य लोगों को पकड़कर पुलिस ने 10 मोबाइल, तीन लैपटाप, एटीएम और अन्य सामान जब्त कर छत्तीसगढ़ जुआ प्रतिषेध अधिनियम के तहत कार्रवाई की है।

एसपी संतोष सिंह ने बताया कि पुलिस की टीम आनलाइन महादेव व अन्ना रेड्डी सट्टे के एप पर नजर रखे हुए थी। इसी दौरान पता चला कि वाट्सएप नंबर से शहर में सट्टा चलाया जा रहा है। तारबाहर थाना प्रभारी मनोज नायक और उनकी टीम ने जांच की तो पता चला कि नंबर दिल्ली के उत्तम नगर में सक्रिय है।

टीम ने दिल्ली में दबिश देकर रमेश सिंह(23 निवासी बराड़ी न्यू दिल्ली को पकड़ लिया। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि रायपुर के स्वर्णभूमि कालोनी में रहने वाला सनी पृथ्वानी(39) पूरे गिरोह का मास्टर माइंड है। वह बेरोजगार युवकों को डाटा एंट्री और एकाउंटिंग के बहाने अपने पास बुलाता था।

इसके बाद उन्हें सट्टे के काम में ज्यादा कमाई का लालच देकर अवैध काम में लगा देता। जांच के बाद पुलिस ने जिले में सट्टा चलाने वाले तीन और लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के कब्जे से 10 मोबाइल, तीन लैपटाप, एटीएम और अन्य सामान जब्त कर छत्तीसगढ़ जुआ प्रतिषेध अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।