क्या आप किसी बिजनेस में बार-बार फेल हो रहे हैं, या 12वीं - ग्रेजुएशन के बाद आपको एक बेहतर जॉब नहीं मिल पा रही है। या आप ऐसी जॉब में फंसे हैं जहां ग्रोथ की कोई संभावना नहीं है तो आपको 3 दिन का ये फ्री डिजिटल मार्केटिंग वेबिनार जरूर अटेंड करना चाहिए। इस वेबिनार के जरिए आप मार्केटिंग कैसे करना है, सोशल मीडिया स्ट्रैटजी कैसे बनानी है, वायरल कंटेंट कैसे तैयार करना है, अपनी सेल कैसे बढ़ानी है, लीड कैसे जनरेट करनी, अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए चैट जीपीटी का कैसे इस्तेमाल करना हैं जैसी दर्जनों गुत्थियों के जवाब मिलेंगे। इस वेबिनार को युवा, बिजनेसमैन, गृहिणी या छात्र कोई भी ज्वाइन कर सकता है। इस वेबिनार में डिजिटल मार्केटिंग, सोशल मीडिया मार्केटिंग, कैनवा, चैट जीपीटी, कंटेंट राइटिंग व डिजिटल मार्केटिंग का भविष्य क्या है आदि विषयों पर इंडस्ट्री के सर्टिफाइड फैकल्टीज द्वारा पढ़ाया जाएगा। इस बैच को आप फ्री डिजिटल मार्केटिंग बैच 6 लिंक पर जाकर ज्वाइन कर सकते हैं। वेबिनार में गूगल, एक्सेंचर, विप्रो जैसी कंपनियों के अनुभवी फैकल्टीज से आप अपने सवाल पूछ सकेंगे तो फिर देर कैसी आज ही इस वेबिनार को ज्वाइन करें और अपनी करिअर से जुड़े तमाम सवालों के जवाब पाएं।

ये भी सीखें
 
एडवांस डिजिटल मार्केटिंग 
मास्टर डिजिटल मार्केटिंग 
सुपर एडवांस डिजिटल मार्केटिंग क्लासरूम प्रोग्राम  

फ्री डिजिटल मार्केटिंग में जो स्किल्स सिखाई जाएंगी
 
इंट्रोडक्शन तो डिजिटल मार्केटिंग - इस टॉपिक में आप डिजिटल मार्केटिंग क्या है, ये कैसे काम करता है, डिजिटल मार्केटिंग सीखकर आप कितना कमा सकते हैं, कहां आपकी जॉब लग सकती है जैसी जरूरी जानकारी दी जाएगी। 

सोशल मीडिया मार्केटिंग - आजकल सोशल मीडिया पर मार्केटिंग करके लाखों युवा आकर्षक कमाई कर रहे हैं। इस क्लास में आपको ये बताया जाएगा कि आप कैसे फेसबुक, इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए मार्केटिंग कर सकते हैं। 
 
फ्यूचर ऑफ़ डिजिटल मार्केटिंग - इस क्लास में आप जान सकते हैं कि डिजिटल मार्केटिंग सेक्टर में आपका करिअर कहां कहां बन सकता है और कैसे आपको जॉब हासिल होगी। हर जॉब में कितनी सैलरी आपको ऑफर की जा सकती है। इस फील्ड का क्या भविष्य है और अगर आप इस क्षेत्र में करिअर बनाते हैं तो क्या करिअर ग्राफ होगा आदि। 

ये भी पढ़ें 

डिजिटल मार्केटिंग ई बुक 
डिजिटल मार्केटिंग मॉक टेस्ट 
ग्राफिक डिजाइन मॉक टेस्ट 
बेसिक ग्राफिक डिजाइन 

सफलता के साथ बनाएं अपना कॅरिअर 

अगर आप भी ग्रेजुएशन कर चुके हैं लेकिन अपने करिअर को लेकर तमाम तरह की चिंताओं से घिरे हैं तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। देश की जानी-मानी एडटेक कंपनी सफलता ने युवाओं की मदद के लिए कई प्रोफेशनल और स्किल ओरिएंटेड शॉर्ट और लॉन्ग टर्म कोर्सेज की शुरुआत की है जहां से आप घर बैठे खुद को एक किसी फील्ड का प्रोफेशनल बना सकते हैं। यहां डिजिटल मार्केटिंग के अलावा भी कई कोर्स मौजूद हैं। इतना ही नहीं सरकारी नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए भी सफलता पर लगभग सभी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए कोर्सेज हैं। यहां से पढ़कर सैकड़ों युवाओं ने सरकारी और प्राइवेट सेक्टर में शानदार नौकरियां हासिल की हैं। अगर आप भी प्राइवेट या सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो आप एक बार सफलता डॉट कॉम पर विजिट करिए और अपनी पसंद के मुताबिक कोर्स में एडमिशन लीजिए जिसके बाद सफलता की फैकल्टी ना केवल आपको प्रोफेशनल बनने के लिए तैयार करेगी बल्कि वो आपका सही कॅरिअर चुनने में मार्गदर्शन भी करेगी। आप अपने फोन में safalta app डाउनलोड कर भी इन कोर्सेज से जुड़ सकते हैं।