फिल्म 'पठान' के बाद शाह रुख खान अब अपनी नई फिल्म 'जवान' की शूटिंग में बिजी है। पिछले काफी समय से इस फिल्म की शूटिंग चल रही है।

जवान में पहली बार शाह रुख के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा नजर आने वाली है। बीते दिनों खबर थी कि नयनतारा इन दिनों मुंबई में है और शाह रुख के साथ जवान के गाने की शूटिंग कर रही है। वहीं अब सोशल मीडिया पर गाने की शूटिंग का वीडियो सामने आया है।

शूटिंग सेट से लीक हुआ वीडियो

नयनतारा और शाह रुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमे दोनों स्टार एक यॉट पर डांस करते नजर आ रहे है।  जहां शाह रुख व्हाइट पैंट और लाइट ब्लू शर्ट पहने नजर आ रहे हैं तो वहीं नयनतारा रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही है। हालांकि दोनों का चेहरा तौर पर नजर नहीं आ रहा। वीडियो के बैकग्राउंड में गाने और कोरियोग्राफर फराह खान की आवाज भी सुनाई दे रही है।

मुंबई में हुई गाने की शूटिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नयनतारा फिल्म के एक गाने की शूटिंग के लिए मायानगरी आई हुई हैं। दो दिन पहले शाह रुख खान और नयनतारा को मुंबई के बांद्रा में स्पॉट किया गया था। कहा जा रहा है कि दोनों ने गाने की शूटिंग पूरी कर ली है और इसे फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है। इस गाने का नाम 'दिल तेरे नाल जोड़ियां' बताया जा रहा है। इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है।

राजस्थान में होगी शूटिंग

कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने शाह रुख खान के साथ कई सीन की शूटिंग पूरी कर ली है। वहीं, कुछ सीन अभी राजस्थान में शूट किए जाने बाकी हैं, जिसके लिए जल्द टीम राजस्थान जाएगी।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि शाह रुख खान और नयनतारा के अलावा इस फिल्म में विजय सेतुपति, प्रियामणि, योगी बाबू और सुनील ग्रोवर जैसे सितारे भी नजर आएंगे। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में 2 जून 2023 को रिलीज होगी।