वीवीवो अपने ग्राहकों के लिए Vivo V30 series लाने जा रहा है। अपकमिंग सीरीज को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जा रहा है। खबरें ये भी हैं कि Vivo V40 series पर भी काम किया जा रहा है।

इसी कड़ी में कंपनी अपने ग्राहकों के लिए Vivo V40 SE 5G लाने जा रही है। कंपनी के इस अपकमिंग फोन को GCF सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म से अप्रूव कर दिया गया है।

ब्लूटुथ एसआईजी पर भी दिखा था फोन

बता दें, इस महीने की शुरूआत में Vivo V40 SE 5G को V2337 मॉडल नंबर के साथ ब्लूटुथ एसआईजी सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म के डेटाबेस में स्पॉट किया गया था।

इसी डिवाइस को Vivo V40 Lite 5G मॉनिकर के साथ GSMA IMEI डेटाबेस पर देखा गया था। GCF ऑथोरिटी ने V2337 डिवाइस को अब अप्रूव कर दिया है। इस डिवाइस का नाम Vivo V40 SE 5G सामने आया है।

GCF सर्टिफिकेशन पर नजर आने का क्या है मतलब

दरअसल, GCF सर्टिफिकेशन पर इस डिवाइस के होने का मतलब ही है कि फोन को ग्लोबली अलग-अलग सेलुलर नेटवर्क फंग्शन के साथ लाया जा रहा है।

GCF लिस्टिंग के साथ Vivo V40 SE 5G के स्पेसिफिक नेटवर्क बैंड सपोर्ट की जानकारी साफ हुई है।

V40 SE फोन n1, n2, n3, n5, n8, n20, n38, n40, n41, n66, n77और n78 बैंड सपोर्ट के साथ लाया जा रहा है। बता दें, GCF सर्टिफिकेशन के अलावा, V40 SE 5G फोन Google Play Supported Devices लिस्ट में भी नजर आया है।

हालांकि, इन नए फोन की खूबियों को लेकर अभी किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो वीवो का यह फोन इस साल दूसरी तिमाही में लाया जा सकता है।