बैतूल(हेडलाइन)/नवल वर्मा । जैसे-जैसे मतदान की तिथि करीब आ रही है वैसे-वैसे चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों सहित विभिन्न राजनैतिक दलों के नेताओं, कार्यकर्ताओं ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। बैतूल विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल का प्रचार अभियान ग्रामीण सहित शहरी इलाको में जोर पकड़ता जा रहा है। भाजपा प्रत्याशी श्री खण्डेलवाल द्वारा समूचे विधानसभा क्षेत्र में सघन जनसंपर्क कर क्षेत्र के चहुँमुखी विकास और आमजन की समृद्धि, खुशहाली के लिए मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में मतदान करने का आशीर्वाद मांगा जा रहा है। वहीं भाजपा संगठन के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी चुनाव प्रचार में जुटे हुए है। गुरूवार को श्रीमती ऋतु हेमंत खण्डेलवाल भाजपा नेत्रियों और भाजपा नेताओं के साथ बैतूल नगर में डोर टू डोर संपर्क कर नगरवासियों को भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिना कर क्षेत्र के चहुँमुखी विकास, बैतूल नगर को सर्वसुविधायुक्त बनाने और आमजन की तरक्की के लिए मतदाताओ से भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल को आशीर्वाद देने का अनुरोध कर रहे है। जनसंपर्क के दौरान श्रीमती ऋतु खण्डेलवाल का मतदाताओं द्वारा जगह-जगह भव्य स्वागत कर भाजपा के पक्ष समर्थन देने का भरोसा जताया गया। भाजपा प्रत्याशी के मीडिया सेल से जारी प्रेस विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई। 

- विकास और समृद्धि के लिए दे भाजपा का साथ...

गुरूवार को श्रीमती ऋतु हेमंत खण्डेलवाल ने वार्ड पार्षदों, भाजपा नेताओं, नेत्रियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैतूल नगर के जाकिर हुसैन वार्ड, पटेल वार्ड, चंद्रशेखर वार्ड में डोर टू डोर जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान श्रीमती ऋतु खण्डेलवाल ने बुजुर्ग महिला मतदाताओं का पुष्पहारों से सम्मान कर उनका आशीर्वाद लिया। जनसंपर्क के साथ ही वार्डाे में मतदाताओं से मीटिंग कर उन्हें बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कि केन्द्र सरकार एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कि मध्यप्रदेश सरकार ने समूचे देश और प्रदेश में तरक्की के नए कीर्तिमान स्थापित किए है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकारों की जनकल्याणकारी योजनाओं से शहरी सहित ग्रामीण इलाकों में विकास की झलक साफ दिखाई दे रही है। साथ ही आम जन को भी लाभ मिल रहा है। श्रीमती खण्डेलवाल ने कहा कि महिलाओं को सम्मान दिलाने के साथ ही आत्मनिर्भर बनाने के लिए भी भाजपा सरकारों ने बड़े पैमाने पर काम किया है। लाड़ली बहना योजना से महिलाओं को मिल रही आर्थिक मदद से वे सक्षम हो रही। जनसंपर्क के दौरान भाजपा जिला उपाध्यक्ष रश्मि साहू, फरिदा हुसैन, पार्षद रेणुका पवन यादव ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी हेमंत खण्डेलवाल द्वारा बैतूल विधानसभा ही नहीं बल्कि पूरे जिले के समन्वित विकास के लिए व्यापक पैमाने पर काम किया है। उन्होेने बताया कि आम जन की समस्याओं के निराकरण में भी उन्होंने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने जनसंपर्क के दौरान वार्डवासियों से अपील की कि विकास के सिलसिले को बनाए रखने के लिए इस विधानसभा चुनाव में एकजुट होकर भाजपा के पक्ष में मतदान कर हेमंत भैया को आशीर्वाद दे। 

जनसंपर्क के दौरान श्रीमती ऋतु हेमंत खण्डेलवाल के साथ भाजपा जिला उपाध्यक्ष रश्मि साहू, फरीदा हुसैन, भाजपा मंडल अध्यक्ष विकास मिश्रा, पार्षद रेणुका पवन यादव, शशि राजपूत, शोभा निरापुरे, मधु यादव, हीरावती साहू, मोनिका, प्रमिला, दीपिका, अनिता यादव, भारती साहू, रेखा यादव, शारदा पाटिल, आरती शुक्ला, वर्षा, तपन मालवीय, पवन यादव, पूरन मालवीय, पूरन साहू, प्रवीण, राजकुमार राठौर, आशीष पंवार, जयकिशोर साहू, गुलाबचंद तिवारी, सुमित, विशेष व्यास, बीएल साहू सहित बड़ी संख्या में भाजपा नेत्रियां, भाजपा नेता और भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

नवल वर्मा हेडलाइन बैतूल 02 नवंबर 2023