बैतूल(हेडलाइन)/नवल वर्मा । बैतूल जिला साहित्यकार मिलन का आयोजन गुरुद्वारा रोड स्थित विश्वकर्मा मन्दिर बैतूल गंज में शनिवार 24 फरवरी 2024 को आयोजित किया जाएगा । अखिल भारतीय साहित्य परिषद जिला इकाई बैतूल मीडिया प्रभारी ने बताया गया कि इस आयोजन में बैतूल जिले के साहित्यकार जिनकी पुस्तके प्रकाशित हुई है ,उन्हें अवलोकन हेतु बुक स्टॉल भी लगाया जाएगा। समिति द्वारा जिन सहित्यकारो की पुस्तकें प्रकाशित हुई है उनसे निवेदन है कि वे अपनी पुस्तकें अपने साथ लेकर आये। परिषद द्वारा सभी साहित्यकारों से एवं गीत , संगीत , कला एवम पत्रकारिता जगत के बन्धुओ से कार्यक्रम में उपस्थित होने का आग्रह किया है।
कार्यक्रम प्रातः 11 बजे से प्रारंभ होगा।  कार्यक्रम में जिले भर के पर्यावरण एवं कला के क्षेत्र में काम करने वाले नागरिकों को अखिल भारतीय साहित्य परिषद द्वारा सम्मानित किया जाएगा। कार्यक्रम में साहित्य परिषद के विषयों पर भी चर्चा की जाएगी इसके बाद काव्य गोष्ठी का भी आयोजन किया गया है ।


जिला इकाई बैतूल के जिला अध्यक्ष एवं महामंत्री द्वारा साहित्यकार एवं साहित्य प्रेमी बंधुओ से समय का विशेष ध्यान रखते हुए नियत समय सुबह 11:00 बजे आयोजन स्थल पर पहुंचने का निवेदन किया है।  कार्यक्रम में प्रदेश एवं प्रांतीय संगठन से भी परिषद के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।
नवल वर्मा हेडलाइन बैतूल 23 फ़रवरी 2024