लीजेंड लीग क्रिकेट में भीलवाड़ा किंग्स और मणिपाल टाइगर्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। पहले बल्लेबाजी करते हुए मणिपाल टाइगर्स ने 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 211 रन बनाए। मणिपाल की तरफ से खेलते हुए वेस्टइंडीज के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज चैडविक वॉल्टन ने गदर मचाते हुए सीजन का पहला शतक जड़ दिया।

भीलवाड़ा किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भीलवाड़ा के कप्तान इरफान पठान का यह फैसला उस वक्त गलत साबित हो गया जब मणिपाल टाइगर्स के ओपनर रॉबिन उथप्पा और चैडविक वाल्टन ने पहले विकेट के लिए 87 रन की साझेदारी की। तेज खेलते हुए रॉबिन उथप्पा ने 51 की पारी खेली। इसके बाद वाल्टन का तूफान आया।

चैडविक ने वाल्टन ने 55 गेंद पर खेली शतकीय पारी

कैरेबियाई बल्लेबाज चैडविक वाल्टन ने गेंदबाजों की जमकर पिटाई करते हुए 104 रन बनाए। वाल्टन ने अपनी पारी के दौरान 55 गेंद का सामना करते हुए 9 चौके और 6 सिक्स उड़ाए। यह लीजेंड लीग क्रिकेट का पहला शतक था। हैमिल्टन मसाकाद्जा ने रिटायर्ड हर्ट होने से पहले 37 रन की पारी खेली।

भीलवाड़ा की पारी हुई ध्वस्त

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भीलवाड़ा किंग्स की शुरुआत खराब रही। 6 के स्कोर पर ही टीम को पहला झटका लगा। पिछले मैच के हीरो रहे कप्तान इरफान पठान का भी बल्ला खामोश रहा। भीलवाड़ा की तरफ से तिलकरत्ने दिलशान ने सर्वाधिक 26 रन बनाए। मणिपाल टाइगर्स की तरफ से इमरान खान ने तीन विकेट लिए। परविंदर अवाना को 2 विकेट मिले।